Video: डीएम दीपक रावत की छापेमारी से जिम में मचा हड़कंप, मौके पर हुए बड़े खुलासे (Dm deepak rawat action in zym)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Dm deepak rawat action in zym

Video: डीएम दीपक रावत की छापेमारी से जिम में मचा हड़कंप, मौके पर हुए बड़े खुलासे

उत्तराखंड में युवाओं को बॉडी बिल्डिंग के नाम किस तरह से प्रतिबंधित दवाओं का सेवन कराया जा रहा है, इसका खुलासा डीएम दीपक रावत ने किया। देखिए वीडियो

हरिद्वार के दबंग डीएम दीपक रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी रोकना हो या फिर बिजली चोरों को पकड़ना....डीएम दीपक रावत के छापेमारी अभियान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अपनी इस दबंग छवि के चलते वो युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं। हाल ही में डीएम दीपक रावत ने हरिद्वार के एक जिम में छापा मारा। छापेमारी के दौरान जिम में जो कुछ मिला, उसे देख डीएम और उनकी टीम के होश उड़ गए। इस हाई प्रोफाइल जिम में छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद हुआ। यही नहीं जिम में शराब की बोतलें भी रखी हुई थीं, ऐसे में ये सवाल उठना लाजिमी है कि भला जिम में शराब की बोतलों का क्या काम...बताया जा रहा है कि युवाओं को बॉडी बनाने के लिए जिम में कई तरह की दवाएं दी जाती थीं।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड का एक और ‘सिंघम’ डीएम, देखिए हरिद्वार में पहाड़ी शेर का एक्शन !
इन दवाओं के कई तरह के साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं, जिनके बारे में जिम आने वाले लोगों को नहीं बताया जाता था। धर्मनगरी में जिम की आड़ में जिम मालिक कई तरह के गलत धंधों में लिप्त हैं। इस बारे में डीएम दीपक रावत को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। शिकायत मिलने के बाद उन्होंने एक जिम में छापेमारी की कार्रवाई की, इस दौरान जिम में मिली दवाईयां और शराब की बोतलें देख डीएम और उनकी टीम के सदस्य चौंक गए। आनन-फानन में दवाओं और बरामद शराब को जब्त कर लिया गया। बता दें कि हरिद्वार समेत प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में युवाओं को अट्रेक्टिव बॉडी बनाने के नाम पर फांसा जा रहा है। जिम में युवाओं को कसरत कराने के अलावा प्रतिबंधित दवाएं भी दी जाती हैं, जिसके भविष्य में घातक परिणाम सामने आते हैं।

यह भी पढें - Video: देवभूमि का निर्भीक डीएम, इस पहाड़ी को मिला बुजुर्गों, गरीबों, पीड़ितों का आशीर्वाद!
डीएम दीपक रावत ने ऐसे जिम संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। उनकी ये पहल निश्चय ही सराहनीय है, इससे कई युवाओं की जिंदगी को बर्बाद होने से बचाया जा सकेगा। आप भी देखिए डीएम दीपक रावत के दबंग अंदाज वाला ये वीडियो....

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top