Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Preity zinta forget 34 girls of uttarakhand says report

उत्तराखंड की 34 अनाथ बच्चियों को भूल गईं प्रिटी जिंटा ? उस वक्त तो बड़े वादे किए थे...

फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश की 34 अनाथ बच्चियों का खर्चा उठाने का वादा किया था, लेकिन अब प्रीति को ना तो अपना वादा याद है और ना ही ये बच्चियां।

एक पुराना गीत अचानक याद आ गया...वादा तेरा वादा, झूठा तेरा वादा...वादे पे तेरे मारा गया। वादे तो बड़े बड़े होते हैं लेकिन निभाना कौन जानता है? पब्लिक में सुर्खियां बटोरने के लिए बड़े ऐलान तो हो जाते हैं लेकिन उन्हें पूरा करके दिखाएं तो बात बने। फिल्मों में बॉलीवुड स्टार्स हमेशा गरीबों की मदद करते दिखते हैं, यही वजह है कि हम उन्हें अपना हीरो मानते हैं, लेकिन जब इन फिल्मी सितारों को हकीकत में समाजसेवा के लिए आगे आने को कहा जाता है...तो वो वादे तो खूब करते हैं, लेकिन उन्हें निभाते नहीं। ऐसा ही एक वादा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश की 34 अनाथ बच्चियों से किया था। प्रीति ने इन बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का वादा किया था, लेकिन ऋषिकेश छोड़ते ही प्रीति अपने वादे और इन अनाथ बच्चियों को भूल गई। आगे जानिए पूरी कहानी

यह भी पढें - देहरादून: जिस प्रॉपर्टी के पीछे पड़ी थीं एक्ट्रेस अमृता सिंह, शायद वो हाथ से निकल गई!
ये बच्चियां और अब भी प्रीति के वापस आने की राह देख रही हैं, लेकिन ना तो प्रीति जिंटा वापस आईं और ना ही उनकी तरफ से कोई मदद मिली। स्कूल प्रबंधन भी अभिनेत्री की इस वादाखिलाफी से बेहद नाखुश है। मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश में बने मदर मिरेकल स्कूल का है। ये स्कूल ऋषिकेश के शीशम झाड़ी इलाके में स्थित है। स्कूल की संस्थापिका शाइला इत्तेफाम ने बताया कि प्रीति ने यहां की 34 बच्चियों के पालन-पोषण के साथ उनकी शिक्षा का खर्चा उठाने की घोषणा की थी, लेकिन अब प्रीति को अपना वादा और ये बच्चियां याद तक नहीं हैं। शादी से पहले अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने पति के साथ इस स्कूल में कई बार आ चुकी हैं। साल 2009 में जब वो स्कूल आईं थी, तो उन्होंने स्कूल में पढ़ने वाले अनाथ बच्चों को गोद लेने की इच्छा जताई थी।

यह भी पढें - देहरादून: ‘करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पना चाहती है ये अभिनेत्री’, केयर टेकर ने लगाए गंभीर आरोप
स्कूल प्रबंधन ने भी इस पर सहमति दे दी थी। प्रीति ने स्कूल में पढ़ने वाली 34 बच्चियों को पालने और उनका खर्चा उठाने की बात कही थी, इन बच्चियों के माता-पिता नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने हर साल दो बच्चियों का पूरा खर्चा उठाने का भी वादा किया था, लेकिन प्रीति वादा करके जो गईं... तब से आज तक नहीं लौटीं। बच्चियां अब भी प्रीति की तरफ से मिलने वाली मदद का इंतजार कर रही हैं, लेकिन ये इंतजार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। बड़ा सवाल ये है कि क्या फिल्मी सितारे केवल पब्लिसिटी पाने के लिए ही इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं। पब्लिसिटी हासिल करने के लिए मासूम बच्चियों के जज्बातों से खेलना क्या सही है...उम्मीद है प्रीति जिंटा को जल्द ही अपने वादे की याद आएगी, और इन बच्चियों का इंतजार खत्म होगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top