Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: dehradun sipahi suicide

देहरादून में हड़कंप..डिप्रेशन में था विजिलेंस सिपाही, खुद को गोली मार दी

डिप्रेशन से जूझ रहे सिपाही ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि दो साथियों की मौत के बाद से वो तनाव में था।

देहरादून में डिप्रेशन से जूझ रहे सिपाही ने खुदकुशी कर ली। सिपाही ने ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मार ली, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। वो विजिलेंस में सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात था। बताया जा रहा है कि सिपाही अक्सर तनाव में रहा करता था, जिस वजह से उसने प्राणघातक कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही खुदकुशी की असल वजह का पता चल पाएगा। 28 साल का चंद्रवीर सिंह पौड़ी का रहने वाला था। वो विजिलेंस दफ्तर में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात था। रात के वक्त चंद्रवीर ने खुद को गोली मार ली। खुदकुशी के लिए उसने सरकारी राइफल का इस्तेमाल किया। गोली उसके सीने को भेदते हुए पीठ से बाहर निकल गई थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद तो जैसे हड़कंप ही मच गया...आगे जानिए

यह भी पढें - गढ़वाल राइफल के सपूत को आखिरी सलाम, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल...बंद रहा बाजार
खबर है कि चंद्रवीर के दो साथियों ने छह महीने पहले हरिद्वार में खुदकुशी कर ली थी, इस घटना ने चंद्रवीर को बुरी तरह तोड़ दिया था। साथियों के मौत के सदमे से वो बाहर नहीं निकल पाया और तनाव में रहने लगा। 5 फरवरी को ही चंद्रवीर को पुलिस लाइन से गार्ड ड्यूटी में तैनात किया गया था। पुलिस ने बताया कि सिपाही चंद्रवीर इन दिनों अपने परिवार के साथ डोईवाला में रह रहा था। वो कारगी चौक स्थित विजिलेंस के दफ्तर में तैनात था, जहां उसने जानलेवा कदम उठा लिया। खुदकुशी की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस खुदकुशी की वजह जानने की कोशिश कर रही है। खुदकुशी के बाद से परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top