Connect with us
Image: terrorist attack in jammu kashmir

बड़ी खबर: जम्मू कश्मीर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 12 जवान शहीद

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है। सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है...12 जवानों के शहीद होने की खबर है।

जम्मू कश्मीर से आज की सबले बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर से आतंकियों ने खूनी खेल खेला है। एक बार फिर से देश के जवान आतंकी हमले का शिकार बने हैं। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। खबर है कि जम्मू-कश्मीर पुलवामा में गुरुवार शाम हुए एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 12 जवानों के शहीद होने की खबर है। श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक काफिले पर अटैक किया। हमले के बाद से ही दक्षिण कश्मीर के कई इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस आतंकी हमले के बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है। बताया जा रहा है कि अवंतिपोरा के गरीपोरा के पास आतंकी घात लगाकर बैठे थे। आतंकियों ने इस इलाके में पहले हाइवे पर आईईडी लगाई और ब्लास्ट किया।

यह भी पढें - Video: देहरादून में छात्राओं के बीच गैंगवॉर, एक लड़के को लेकर मचा बवाल..देखिए वीडियो
इसके बाद सीआरपीएफ जवानों के वाहनों पर ऑटोमैटिक हथियारों से जबरदस्त फायरिंग की गई। सीआरपीएफ का वाहन भी आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आया। बताया जा रहा है कि इस हमले में कुल 16 जवान घायल हुए। जवानों को श्रीनगर के हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का काम शुरू किया गया है। खबर है कि अस्पताल ले जाते वक्त 12 जवान शहीद हो गए। 10 से ज्यादा जवानों जवानों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पुलवामा में मौजूद सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की कई कंपनियों को अवंतिपोरा भेजा गया है। अवंतिपोरा और आसपास के इलाकों में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। शोपियां, पुलवामा, कुलगाम और श्रीनगर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। एजेंसियों के अधिकारी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, दो की मौत..कई घायल!


वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top