Connect with us
Image: ROHIT SHEKHAR MURDER MISTRY APOORVA

उत्तराखंड: प्रॉपर्टी के लिए हुई थी रोहित शेखर की हत्या? पत्नी अपूर्वा पर शक गहराया

उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। अब सवाल ये है कि क्या प्रॉपर्टी के लिए रोहित की हत्या हुई है

किसी फिल्मी कहानी की तरह पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी की जिंदगी में एंट्री करने वाले उनके बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत की कहानी भी मर्डर मिस्ट्री की तरह उलझ गई है। रोहित की मौत को 60 घंटे हो चुके हैं, लेकिन पुलिस अब तक उन्हें मारने वाले का सुराग नहीं लगा पाई। अब तक क्राइम ब्रांच की टीम को हत्या का मकदस अवैध संबंध लग रहा था लेकिन अब बात कहीं और जा रही है। पुलिस अब संपत्ति के एंगल पर जांच कर रही है। उज्ज्वला के दूसरे पति के बेटे सिद्धार्थ के बारे में भी पुलिस को पता चला है। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने अब तक शादी नहीं की है क्योंकि वो मेडकली फिट नहीं हैं। ऐसे में पुलिस ने अपूर्वा के इर्द गिर्द और भी गहरा जाल बिछा दिया था। शायद अपूर्वा ये सोच रही हो कि सिद्धार्थ तो बेकार है। रोहित की हत्या कर देने पर एनडी तिवारी की सारी संपत्ति का मालकिन वो बन जाएगी।

रोहित की मौत के वक्त पत्नी अपूर्वा घर में बैठ कर सावधान इंडिया देख रही थी, वो भी सस्पेक्ट हैं। इसके साथ ही रोहित के भाई, मां और घर के नौकरों से भी क्राइम ब्रांच ने शनिवार को पूछताछ की, लेकिन जो सवाल अब भी मुंह बाए खड़े हैं वो ये हैं कि रोहित की हत्या किसने और क्यों की। कहा तो ये भी जा रहा है कि हत्या के पीछे अवैध संबंध बड़ी वजह हो सकते हैं। किसी करीबी रिश्तेदार से रोहित की नजदीकियां थीं, जो कि रोहित और उनकी पत्नी के बीच अनबन की बड़ी वजह थी। तीन दिन पहले रोहित की लाश उनके बिस्तर पर पड़ी मिली थी, उस वक्त कहा जा रहा था की हार्ट अटैक के चलते रोहित की मौत हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की असल वजह भी सामने आ गई। रिपोर्ट में साफ कहा गया था कि रोहित की मौत दम घुटने से हुई है। घटना के वक्त रोहित के घर में पत्नी भी थी, मां भी साथ रहती थीं इसलिए शक के घेरे में सब हैं। पुलिस पत्नी अपूर्वा के फोन कॉल से लेकर उसके वैवाहिक रिश्ते और रोहित के मां उज्ज्वला से संबंध को लेकर भी डिटेल खंगाल रही है।

रोहित की मां उज्जवला का कहना है कि शादी के बाद से ही रोहित और उनकी पत्नी के बीच अनबन थी। बड़ा सवाल ये है कि रोहित के घर पर लगे 7 सीसीटीवी कैमरों में 2 कैमरे किसने खराब किए। जांच के दौरान घर के 7 सीसीटीवी कैमरों में से दो कैमरे खराब मिले...अब ये इत्तेफाक है या फिर किसी ने इन्हें जानबूझकर खराब किया, इस दिशा में भी जांच चल रही है। रोहित की मां ने कहा कि वह अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर परेशान थे। उन्होंने कहा कि ये बेहद चौंकाने वाला है कि मेरे बेटे की हत्या हुई थी...मीडिया को दिए बयान में उज्जवला ने ये भी कहा कि रोहित शेखर और उनकी पत्नी की आपस में बनती नहीं थी। आपको बता दें कि रोहित शेखर ने साल 2017 में उत्तराखंड में हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ज्वाइन की थी। पिछले साल ही उन्होंने अपूर्वा से शादी की थी। रोहित राजनीति में भी ज्यादा सक्रिय नहीं थे, ऐसे में उनकी मौत अपने पीछे सवाल छोड़ गई है। रोहित को किसने और क्यों मारा इस बात का जवाब फिलहाल पुलिस के पास भी नहीं है। हालांकि कहा जा रहा है कि पुलिस के हाथ इस मामले में अहम सुराग लगे हैं, लेकिन फिलहाल तो सिर्फ सवाल ही सवाल हैं, जिनके जवाबों का हर किसी को इंतजार है।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top