Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: FIRE AT SHOWROOM IN VIKASNAGAR DEHRADUN

देहरादून: कपड़ों के शो-रूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

देहरादून में कपड़ों के शोरूम में लगी ये आग इतनी जबरदस्त थी कि दमकल की 5 गाड़ियों को कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी...तब जाकर काबू पाया गया।

उत्तराखंड में अलग अलग जगह आग का कहर देखने को मिल रहा है। उत्तरकाशी और हल्द्वानी में हुआ अग्निकांड के बाद अब देहरादून के विकासनगर में भीषण आग से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि विकासनगर के मुख्य बाजार में मौजूद कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हुआ है। आग इतनी भयानक थी कि मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां भी इस पर काबू नहीं पाईं। इसके बाद तीन और गाड़ियों को बुलाना पड़ा और घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक विकासनगर के मुख्य बाजार में बच्चों के ब्रांडेड कपड़े, स्कूल की यूनिफॉर्म और खिलौनों का बड़ा शोरूम है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लग गई। इसके बाद आग फैलती ही चली गई।

जब लोगों ने उठता धुंआ देखा तो फायर ब्रिगेड को इस बात की खबर कर दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर आई और आग बुझाने में जुट गईं। आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिग्रेड की 3 और गाड़ियां बुलानी पड़ी। आखिरकार 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार, विकासनगर के मुख्य बाजार में कूल किडस के नाम से बच्चों के ब्रांडेड कपड़े, स्कूल यूनिफॉर्म और खिलौने का बड़ा शोरूम है। शो-रूम के मालिक का नाम मनदीप सिंह बताया जा रहा है जो कि रात में शोरूम बंद कर घर चले गए। रात में किसी समय शॉर्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लग गयी। पहले चौकीदार ने शोरूम से धुंआ उठता देखा। सोमवार तड़के तक आग बहुत भड़क गई थी। आखिरकार 12 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top