उत्तराखंड: इस ‘बच्चे’ की वजह से हुई रोहित शेखर की हत्या..पत्नी अपूर्वा ने किया खुलासा (Apoorva new statement on rohit shekhar murder)
Connect with us
Image: Apoorva new statement on rohit shekhar murder

उत्तराखंड: इस ‘बच्चे’ की वजह से हुई रोहित शेखर की हत्या..पत्नी अपूर्वा ने किया खुलासा

अपूर्वा का कहना है कि रोहित का एक और लड़की के साथ अफेयर था, दोनों का एक बेटा भी है...जो कि रोहित की हत्या की मुख्य वजह बना। पढ़िए पूरी खबर

रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड में अब नया मोड़ आ गया है। जिस तरह फिल्मी अंदाज में रोहित ने अपने पिता से बेटे का हक हासिल किया था...ठीक उसी तरह अब पता चला है कि रोहित की हत्या भी उनके ‘बेटे’ की वजह से ही हुई। पति की हत्या की आरोपी अपूर्वा की मानें तो रोहित की हत्या की वजह एक बच्चा था, अपूर्वा का कहना है कि जिस महिला के साथ रोहित का अफेयर था, उस महिला का एक बेटा है, अपूर्वा को शक है कि ये बच्चा रोहित का ही था, क्योंकि रोहित उस बच्चे पर खूब लाड़ बरसाता था। पुलिस रिमांड के दौरान अपूर्वा ने कहा कि उसने रोहित की हत्या की साजिश इसलिए रची क्योंकि उसे शक था कि जिस महिला के साथ रोहित के संबंध हैं उसका बेटा रोहित का अपना बेटा है। उसे डर था कि रोहित अपनी जायदाद उसी बच्चे के नाम कर देगा। वह महिला भी रोहित की संपत्ति में से अपने बेटे को हिस्सा दिलाना चाहती थी। आगे पढ़िए...

यह भी पढें - मैंने रोहित को आगाह किया था.. लेकिन वो समझा नहीं" - उज्जवला तिवारी का सनसनीखेज खुलासा
अपूर्वा का कहना है कि वो महिला अक्सर ही कहती थी कि 'आपके घर का ही तो बच्चा है।' ये बातें अपूर्वा को नागवार गुजरीं। अपूर्वा ने कहा कि रोहित के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे, उस महिला को अपनी शादी के 8 साल बाद बच्चा हुआ था और ये ही बात मुझे अंदर ही अंदर खाए जा रही थी। पति के अवैध संबंध और सास उज्जवला के डॉमिनेटिंग नेचर ने अपूर्वा को अहसास दिला दिया था कि ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकने वाली। रोहित के पास अपनी संपत्ति नहीं थी। सारी प्रॉपर्टी सास उज्जवला के नाम थी। अपूर्वा ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी सास की वसीयत के हिसाब से रोहित को डिफेंस कालोनी वाले घर का सिर्फ 60 फीसदी हिस्सा मिलता और बाकी दूसरे बेटे सिद्धार्थ को मिलता। दोनों में से किसी की मौत हो जाने पर पूरी संपत्ति दूसरे बेटे को मिल जाएगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: रोहित हत्याकांड में अपूर्वा ने किए बड़े खुलासे..कहा- उसने मुझे बहुत दुख दिए हैं
रोहित का भाई सिद्धार्थ जो अविवाहित है उसने यह घोषणा कर रखी है कि उसकी संपत्ति उस बच्चे को जाएगी जिसे अपूर्वा रोहित का बच्चा मानती है। सास उज्जवला ही घर को फाइनेंशियली कंट्रोल करती थी, अपूर्वा का ये भी कहना है कि उन्हें खर्चे के लिए पैसे भी नहीं दिए जाते थे, घर में अपूर्वा की कोई इज्जत नहीं रह गई थी...जब अपूर्वा को लगने लगा कि सब हाथ से निकल रहा है तो उसने रोहित की हत्या कर दी। ये अपूर्वा की कुंठाओं का ऐसा सिलेंडर था, जिसने कभी ना कभी फटना ही था...अपूर्वा की फ्रस्टेशन, शक और लालच ने उसे इस कदर अंधा कर दिया की कानून की पढ़ाई करने के बावजूद वो हत्या जैसा अपराध करने तक से नहीं झिझकी। आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की 16 अप्रैल को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी, पत्नी अपूर्वा पर रोहित की हत्या का आरोप है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top