उत्तराखंड B k samant pahari song thal ki bazar makes new record

Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सिर्फ 5 महीने में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

वास्तव में ये देखकर अच्छा लगता है कि उत्तराखंड के गीत यू-ट्यूब पर एक अलग जगह बना रहे हैं। खासतौर पर इस गीत ने तो गजब ही कर दिया है।..आप भी देखिए

उत्तराखंड: B k samant pahari song thal ki bazar makes new record
Image: B k samant pahari song thal ki bazar makes new record (Source: Social Media)

: ये बात सच है कि आज के दौर में उत्तराखंड के लोग नए जमाने के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। किसी भी क्षेत्र की बात करें तो पहाड़ के लोग हर मामले में खुद को साबित कर रहे हैं। खासतौर पर संगीत के क्षेत्र में तो उत्तराखंडियों का कोई जवाब नहीं। इन्हीं में से एक हैं बी के सामंत चंपावत के रहने वाले बीके सामंत भले ही मुंबई में रह रहे हों लेकिन खुद को पहाड़ से जोड़े रखने के लिए वो शानदार काम कर रहे हैं। बीके सामंत अब तक कई पहाड़ी गीतों के जरिए यू-ट्यूब पर अलग ही जगह बना रहे हैं। उनके गाए हुए गीत थल की बजार ने शानदार रिकॉर्ड बनाया है। सिर्फ 5 महीने के भीतर इस गीत को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शानदार संगीत, शानदार वीडियोग्राफी और खूबसूरत लोकेशन से भरे इस गीत की हर कोई तारीफ ही कर रहा है। आइए आप भी ये गीत देख लीजिए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - गढ़वाली लड़की का जलवा..PM मोदी की बायोपिक में जसोदाबेन का रोल करेंगी बरखा बिष्ट
कहते हैं कि सच्ची लगन और मेहनत से किए गए काम की हर तरफ तारीफ होती है, ये ही सब कुछ इस गीत के साथ भी हो रहा है। फिलहाल राज्य समीक्षा की टीम की तरफ बी के सामंत को हार्दिक शुभकामनाएं। आगे भी इसी तरह के गीतों को लोगों के बीच लाएं।

सब्सक्राइब करें: