बाबा केदारनाथ का ये रूप अद्भुत है.. पांडवाज़ ने तैयार किया बेहतरीन गीत.. देखिए (pandvas creat amazing music)
Connect with us
Image: pandvas creat amazing music

बाबा केदारनाथ का ये रूप अद्भुत है.. पांडवाज़ ने तैयार किया बेहतरीन गीत.. देखिए

पांडवाज ने बाबा केदारनाथ पर एक शानदार गीत तैयार किया है...इस गीत में जीवन का सत्य है...साथ ही आध्यात्मिक अहसास भी...

त्रियम्बके ओ भोलेनाथ, नमन तुझे केदारनाथ...तू शून्य से भी सूक्ष्म है...आकाश से अनंत है....तू मर्म पूरी सृष्टि का...तू आदि है तू अंत है...इन्हीं शब्दों के साथ जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग चारधाम यात्रा पर आने वाले अतिथियों का स्वागत कर रहा है। ये शब्द हैं बाबा केदार को समर्पित उस खूबसूरत गीत के, जिसे पांडवाज ग्रुप ने दिल से तैयार किया है...पांडवाज की मेहनत और बाबा केदार के प्रति उनका समर्पण भी इस गीत में साफ झलकता है। ये गीत जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग की पहल पर तैयार किया गया है। इस गीत के शब्द जितने मधुर हैं, उतनी ही शानदार है गीत की वीडियोग्राफी...एक बार जब आप इस गाने को देखेंगे तो फिर इसे बार-बार प्ले करने से खुद को रोक ही नहीं पाएंगे। 9 मई से केदारधाम की यात्रा शुरू हो जाएगी, ये गीत जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग और पांडवाज की तरफ से श्रद्धालुओं के लिए किसी शानदार सौगात से कम नहीं है।

यह भी पढें - बदरीनाथ-केदारनाथ के पौराणिक रास्‍ते की खोज शुरू..जल्द मिलेगी दुनिया को अच्छी खबर
इस गीत में आध्यात्मिक अहसास है...तो वहीं आपदा के बाद धाम में हो रहे पुनर्निर्माण की उम्मीद भी...यकीन मानिए बाबा केदार का ये मनमोहक रूप आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। पांडवाज ने इस गीत को तैयार करने में खूब मेहनत की है। गीत को ईशान डोभाल, अनामिका वशिष्ठ, सुनिधि वशिष्ठ, शालिनी बहुगुणा, दीपक नैथानी और अमन धनाई ने अपनी सुमधुर आवाज से सजाया है, म्यूजिक ईशान डोभाल का है, जबकि गीत को शब्दों से सजाया है लवराज ने। कैमरे से कमाल करने का श्रेय जाता है सलिल डोभाल को जबकि वीडियो में कुणाल डोभाल की मेहनत दिखती है....इस शानदार वीडियो के जरिए जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग देवभूमि आने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत कर रहा है...केदारनाथ का ये भव्य रूप वाकई भावविभोर कर देने वाला है। यहां क्लिक कर आप ये शानदार गीत देख सकते हैं, यकीन मानिए एक अनोखे जादू से भरे इस गीत की भव्यता आप एक नहीं...बार-बार देखना चाहेंगे। इस शानदार प्रस्तुति के लिए जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग और पांडवाज को राज्य समीक्षा की तरफ से ढेरों बधाई...

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top