Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: murder and suicide case in uttarakhand

उत्तराखंड में हड़कंप...सिरफिरे आशिक ने ली प्रेमिका की जान..फिर खुद को भी गोली मारी

उत्तराखंड में सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका पर की फायरिंग की और फिर खुद को भी गोली मार ली...घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा है।

लोग सच्चे प्यार में जान दे देते हैं, लेकिन ये कैसा प्यार है जहां सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका की गोली मार कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। ये दिल दहलाने वाली घटना ऊधमसिंहनगर की है, जहां दिनेशपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की जान लेने के बाद खुदकुशी कर ली। घटना के बाद से दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है, ग्रामीण भी सन्न हैं। ये दुखद प्रेम कहानी भी बेहद फिल्मी रही है, बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाला एक युवक मजदूरी करता था, उसे गांव की ही एक लड़की से प्यार हो गया..लड़की खाते-पीते परिवार से थी। जिस बात की आशंका थी वही हुआ, युवती के परिवारवालों को ये रिश्ता कतई मंजूर ना था। परिजनों के दबाव के चलते लड़की ने भी प्रेमी से दूरी बनानी शुरू कर दी। उसने लड़के से मिलने तक से इनकार कर दिया...ये बात लड़के के इगो को हर्ट कर गई...लड़की की ना सुनने से बौखलाए लड़के ने प्रेमिका को फोन कर के गांव के नाके पर स्थित दुकान के पास बुलाया और उसे बेरहमी से गोली मार दी। खून से लथपथ युवती सड़क पर गिर पड़ी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: जहर खाने से फौजी की पत्नी की मौत ...5 महीने पहले ही हुई थी शादी
गोली की आवाज सुन आस-पास के लोग वहां पहुंचे और युवती को अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक वो मर चुकी थी। वहीं प्रेमिका को मारने के बाद आरोपी युवक अपने घर गया और खेत में जाकर 315 बोर के तमंचे से खुद के सीने पर गोली मार ली...हवा में गूंजती गोलियों आवाज के साथ दोनों की ये कहानी यहीं खत्म हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल हुआ तमंचा भी बरामद कर लिया है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है...हर कोई यही कह रहा है कि ये कैसा प्यार है जो कि आज भी लड़की की ‘ना’ का सम्मान नहीं कर सकता। सिरफिरे आशिक ने अगर प्रेमिका की भावना का जरा भी सम्मान किया होता तो वो दोनों आज जिंदा होते, साथ ही उनके परिवार को उस दर्द से भी नहीं गुजरना पड़ता जिससे वो अब गुजर रहे हैं। बहरहाल पुलिस ने दोनों की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है..मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top