Connect with us
Image: loksabha election resul madhya pradesh

दुखद: चुनाव नतीजे देख रहे कांग्रेस नेता को आया हार्ट अटैक..अस्पताल में मौत

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव नतीजे देखने मतगणना केंद्र पहुंचे कांग्रेस नेता को दिल का दौरा पड़ गया।

इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव नतीजे देखने के लिए मतगणना केन्द्र पर आए कांग्रेस नेता की हार्ट अटैक से मौत हो गई। ये घटना मध्य प्रदेश के सीहोर की है। बताया जा रहा है कि यहां एक मतगणना केंद्र पर सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर आए थे। रतन सिंह ठाकुर मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती देखने के लिए पहुंचे थे। काउंटिंग देखते देखते वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। वो गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। इसके बाद मौके पर ही हड़कंप मच गया। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि देशभर में लोकसभा चुनाव की काउंटिंग चल रही है। इस वक्त रुझानों में बीजेपी 300 के आंकड़े को पार करती दिख रही है। खासतौर पर मध्य प्रदेश में बीजेपी बड़ी जीत की तरफ जाती दिख रही है।

दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं

loksabha election resul madhya pradesh
1 / 1

इस राज्य में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की थी। इस दौरान इस राज्य की 29 लोकसभा सीटों में से 27 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा किया था। कांग्रेस केवल 2 ही सीटें जीत पाई थी।

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top