मोदी कैबिनेट में दिखेंगे उत्तराखंड के ये चेहरे? मिल सकता है केन्द्रीय मंत्री का पद (uttarakhand mp may include in modi cabinet)
Connect with us
Image: uttarakhand mp may include in modi cabinet

मोदी कैबिनेट में दिखेंगे उत्तराखंड के ये चेहरे? मिल सकता है केन्द्रीय मंत्री का पद

लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के साथ ही मंत्री पद के दावेदारों के नाम भी सामने आ गए हैं, देखना ये है कि मोदी कैबिनेट में जगह किसे मिलती है..

लोकसभा चुनाव के नतीजों से बीजेपी बेहद उत्साहित है। उत्तराखंड की सभी सीटों पर एक बार फिर बीजेपी काबिज हो गई। पौड़ी, टिहरी, नैनीताल, अल्मोड़ा और हरिद्वार लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों ने बड़े अंतर से विरोधियों को हराया है। इस जीत के साथ ही बीजेपी मिथकों को तोड़ने वाली पार्टी बनकर उभरी...अक्सर माना जाता था कि जो पार्टी राज्य में सत्ता में है, उसे लोकसभा चुनावों में हार का मुंह देखना पड़ता है, लेकिन मोदी लहर के सामने कोई मिथक नहीं टिका। बीजेपी के सिपाहसालार चुनाव तो जीत गए, अब ईनाम की बारी है। मोदी कैबिनेट में किस-किस को जगह मिलेगी, इस पर चर्चा हो रही है। इस बार प्रदेश की जनता ने वोटों के तौर पर बीजेपी पर जो प्यार बरसाया है, उसे देखकर ये माना जा रहा है कि मोदी कैबिनेट में उत्तराखंड से किसी ना किसी को अहम जिम्मेदारी जरूर दी जाएगी।

यह भी पढें - उत्तराखंड की नैनीताल सीट पर मोदी मैजिक..हरदा को छोड़कर सबकी जमानत जब्त
उत्तराखंड से पीएम मोदी का अटूट प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पिछली बार भी मोदी कैबिनेट में अजय टम्टा को राज्यमंत्री का दर्जा मिला था। बात करें इस लोकसभा चुनाव की तो बीजेपी ने इस बार उत्तराखंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल पड़े वोटों का साठ फीसदी अपने हिस्से में कर लिया। पीएम मोदी को मिली जीत में उत्तराखंड का अहम योगदान है। ऐसे में प्रदेश की जनता चाहती है कि यहां के किसी सांसद को प्रधानमंत्री की कैबिनेट में जगह मिले। सवाल ये भी है कि क्या इस बार भी अजय टम्टा को ही मंत्री पद दिया जाएगा, या फिर पीएम किसी नए चेहरे को अहम जिम्मेदारी देंगे। ऑप्शंस की कमी नहीं है रमेश पोखरियाल निशंक, माला राज्यलक्ष्मी शाह, अजय भट्ट, अजय टम्टा और तीरथ सिंह रावत जैसे विजेता चेहरे मंत्री पद के लिए कतार में है। आगे जानिए और भी खास बातें

यह भी पढें - बदरीनाथ धाम में SDM पर बदसलूकी का आरोप..भगवान को देरी से लगा भोग
वैसे खतरा तो अजय टम्टा की कुर्सी पर भी नहीं है, क्योंकि इस बार उन्होंने दोगुने वोटों के अंतर से अपने प्रतिद्वंदी को हराया है। वहीं रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थकों का मानना है कि उनके कद को देखते हुए उन्हें मोदी कैबिनेट में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। नैनीताल से जीतने वाले अजय भट्ट की भी दावेदारी मजबूत है, उन्होंने पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेसी नेता हरीश रावत को बड़े अंतर से हराया है। उत्तराखंड से विकल्प तमाम हैं, लेकिन आखिरी फैसला पीएम मोदी को ही लेना है...बंपर जीत के तौर पर पीएम मोदी को उत्तराखंड से गिफ्ट मिल ही चुका है, उनकी तरफ से किसे मंत्रीपद का रिर्टन गिफ्ट मिलेगा, ये देखना होगा। फिलहाल इतना जरूर है कि बीजेपी के पांचों दिग्गजों का इस बंपर जीत जोश हाई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top