Connect with us
Image: Prakash pant died three day govt off in uttarakhand

उत्तराखंड में कल सरकारी अवकाश..प्रकाश पंत के जाने से 3 दिन का राजकीय शोक

वित्त मंत्री प्रकाश पंत का निधन होना उत्तराखंड के लिए गहरे आघात जैसा है। उनके निधन पर उत्तराखंड में 3 दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया गया है।

प्रकाश पंत के असमय चले जाने से हर कोई स्तबंध है। इस बीच उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट किया है कि ‘उत्तराखंड में मेरे वरिष्ठ सहयोगी एवं प्रदेश के वित्तमंत्री श्री प्रकाश पंत जी का अमेरिका में इलाज के दौरान स्वर्गवास होने का समाचार पा कर स्तब्ध भी हूँ और व्यथित भी।प्रकाश जी का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत एवं अपूर्णीय क्षति है; उनके निधन से हमारा तीन दशक पुराना साथ यादों में रह गया।शांत,सौम्य और सरल स्वभाव के धनी प्रकाश जी ने अपने लम्बे राजनैतिक जीवन में प्रदेश के गठन और बाद में प्रदेश को एक नई दिशा देने में बड़ी भूमिका निभायी।उनके निधन से प्रदेश एवं हमारे भाजपा संगठन ने एक बहुत बड़ा व्यक्तित्व को खो दिया। दिवंगत आत्मा की सद्गति के लिए ईश्वर से प्रार्थी हूं। प्रकाश जी के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएँ हैं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दुःख की इस घड़ी में परिवार को उनके निधन से हुई अपूर्णीय क्षति एवं असहनीय कष्ट को सहने की शक्ति प्रदान करें। प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक एवं सभी सरकारी एवं अर्धसरकारी कार्यालय कल बंद रहेंगे’।

यह भी पढें - उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत का निधन...PM मोदी समेत देश के दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि
सीएम त्रिवेंद्र ने आगे लिखा है कि ‘सबको साथ लेकर चलने की कुशलता, वित्तीय मामलों पर ज्ञान, विपक्ष के हर तीखे वार का मीठी मुस्कान से जवाब देना, ये सब अब यादों में रहेगा। पार्टी ने आज एक मजबूत स्तंभ खोया है। दुःखद घड़ी में ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और परिजनों को सांत्वना प्रदान करने की कामना करता हूं’।


Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top