पहाड़ में नाबालिग से दुष्कर्म...आरोपी ने एसिड पीकर दी जान...अस्पताल ले जाते वक्त मौत (ACCUSED DRUNK ACID IN UTTARAKHAND)
Connect with us
Image: ACCUSED DRUNK ACID IN UTTARAKHAND

पहाड़ में नाबालिग से दुष्कर्म...आरोपी ने एसिड पीकर दी जान...अस्पताल ले जाते वक्त मौत

पहाड़ में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी ने एसिड पीकर खुदकुशी कर ली...जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा में नाबालिग संग गैंगरेप के एक आरोपी ने एसिड पीकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि नाबालिग संग दरिंदगी के मामले का खुलासा होने के बाद से आरोपी डरा हुआ था। समाज में बदनामी होने के डर से उसने गुरुवार को एसिड गटक लिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। हालत खराब होने पर उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। पर हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही गैंगरेप के आरोपी की मौत हो गई। पूरा मामला क्या है, चलिए आपको बताते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले अल्मोड़ा तहसील में रहने वाली एक नाबालिग ने अपने परिजनों से पेट में दर्द होने की शिकायत की थी। परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए, उन्होंने सोचा कि बच्ची ने कुछ खा लिया होगा, जिस वजह से पेट में तकलीफ हो रही होगी। पर अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें जो बताया वो सुन परिजन सन्न रह गए।

यह भी पढें - देवभूमि में बड़ा हादसा...अब तक 3 लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल
डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग प्रेग्नेंट है। ये सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने नाबालिग के इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि गांव के 5 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। गांव में रहने वाले ये दरिंदे पिछले एक साल से नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाते आ रहे थे। राजस्व पुलिस ने इस मामले को जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस मामले में कार्रवाई शुरू करने ही वाली थी कि इसी दौरान पांच में से एक आरोपी ने गुरुवार को एसिड गटक लिया। पता चला है कि गैंगरेप के आरोपी अधेड़ के तीन बच्चे हैं। उसकी दो बेटियों की शादी हो गई है, जबकि पिछले हफ्ते ही उसने अपने बेटे की शादी कराई थी। गैंगरेप केस में नाम आने के बाद से वो तनाव में था। आरोपी पकड़ा जाता तो समाज में उसकी बहुत बदनामी होती, इसी डर के चलते उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top