देहरादून में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, 11 साल का लड़का निकला आरोपी (little girl molestation in dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: little girl molestation in dehradun

देहरादून में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, 11 साल का लड़का निकला आरोपी

डालनवाला में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, यहां 11 साल के लड़के पर 4 साल की मासूम संग रेप का आरोप लगा है..

हम जैसे-जैसे तरक्की करते जा रहे हैं, वैसे-वैसे नैतिक मूल्य खत्म होते जा रहे हैं। बच्चों का बचपन खत्म हो गया है। हर समाज में बच्चों के संरक्षण, उन्हें पनपने का अवसर देने की बात कही जाती है। पर पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं, जिसमें बच्चों का यही वर्ग अपराध में लिप्त मिल रहा है। ऐसा ही चौंका देने वाला मामला देहरादून के डालनवाला क्षेत्र में सामने आया है, जहां 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ। और जानते हैं दुष्कर्म का आरोप किस पर लगा है। इस मामले में आरोपी बनाया गया है एक बच्चे को, जिसकी उम्र महज 11 साल है। यानि पीड़ित से लेकर आरोपी तक दोनों बच्चे हैं। बच्ची इस 11 साल के लड़के को भईया कहती थी। बचपन में बच्चे एक-दूसरे के साथ खेलते ही हैं, लेकिन खेल-खेल में 11 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दे दिया। आगे पढ़िए...

यह भी पढें - बिहार के बाद उत्तराखंड में भी कहर बरपा सकता है चमकी बुखार...इस जिले में अलर्ट जारी
पहले तो बच्ची के परिजन भी समझ नहीं पाए कि उनकी लाडली के साथ हुआ क्या है। उसकी हालत खराब थी। बाद में जब उन्हें पूरी घटना के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दिल दहला देने वाली ये घटना बुधवार रात की है, जहां डालनवाला इलाके में 4 साल की मासूम के साथ 11 साल के बच्चे ने दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीड़ित के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। इस घटना के बाद देहरादून के लोग सन्न हैं। लोगों ने कहा कि ऐसे मामलों के बारे में पहले कभी नहीं सुना गया, लेकिन अपराध की जैसी दिल दहला देने वाली घटनाएं इन दिनों सामने आ रही हैं। उसने हमें ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है। हम नई पीढ़ी को कैसे संस्कारों से सींच रहे हैं। वहीं एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 11 साल के लड़के पर लगे आरोप कितने सही हैं, ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top