Connect with us
Image: AJIT DOVAL IN PAURI GARHWAL

देवभूमि में अपने गांव पहुंचे अजीत डोभाल..देवी पूजन के बाद अपनों से मुलाकात...देखिए

कुलदेवी के दर्शन के लिए घीड़ी गांव आए एनएसए अजीत डोभाल के पहाड़ी अंदाज ने लोगों का दिल छू लिया...देखिए वीडियो

पौड़ी में एक छोटा सा गांव है घीड़ी गांव, यूं तो ये आम पहाड़ी गांव है, लेकिन इस गांव का ताल्लुक देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से है। वो अजीत डोभाल जिनके दिमाग का लोहा हर कोई मानता है। डोभाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी हैं, हाल ही में वो दोबारा एनएसए बने हैं। कैबिनेट मिनिस्टर का दर्जा भी पा गए हैं, पर तमाम व्यस्तताओं के बाद भी वो पहाड़ आकर अपनी कुलदेवी का आशीर्वाद लेना नहीं भूले। अपने बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकालकर अजीत डोभाल शुक्रवार को पौड़ी पहुंचे और आज पैतृक गांव घीड़ी जाकर अपनी कुलदेवी की आराधना की। इस दौरान अजीत डोभाल पूरी तरह पहाड़ के रंग में रंगे नजर आए। उनके सिर पर पहाड़ी टोपी जंच रही थी, घीड़ी गांव के लोगों को उनका ये जुदा अंदाज बेहद पसंद आया। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढें - Video: देवभूमि का परीलोक...लोग कहते हैं कि यहां आज भी दिखती हैं परियां..देखिए वीडियो
गांव का बेटा वापस आया था ऐसे में जोरदार स्वागत तो होना ही था। उनका जोरदार स्वागत भी हुआ और ग्रामीणों ने उन्हें दोबारा एनएसए बनने की बधाई भी दी। अजीत डोभाल को बुजुर्गों का खूब आशीर्वाद भी मिला। देखिए वीडियो..

बिना किसी सुरक्षा तामझाम, प्रोटोकॉल के अपनों के बीच एकदम सहज, सरल अंदाज में इस तरह नजर आए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल।

वीडियो साभार: आचार्य नवीन बलोधी

Posted by Dankaram on Saturday, June 22, 2019

वीडियो साभार-डंकाराम डॉट कॉम

यह भी पढें - देवभूमि का एक सीनियर एडवोकेट..जो अपने दम पर संवार रहा है पहाड़ में शिक्षा की तकदीर
ढोल-दमाऊं की थाप के बीच एनएसए अजीत डोभाल अपने परिवार के साथ कुलदेवी बाल कुंवारी देवी के मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने करीब एक घंटे तक पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनका परिवार भी साथ में था। मंदिर में पंडित अनूप कुकरेती ने पूजा संपन्न कराई। अजीत डोभाल ने कुलदेवी से देश के कल्याण का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने मंदिर समिति को डेढ़ लाख रुपये की धनराशि दान में दी। एनएसए अजीत डोभाल दोबारा एनएसए बनने के बाद पहली बार गांव आए थे। गांव आने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी। गांव वाले भी खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं भी उन्हें बताईं। अजीत डोभाल ने समस्याओं के जल्द समाधान का आश्वासन दिया। बता दें कि एनएसए अजीत डोभाल निजी दौरे पर अपने पैतृक गांव आए हुए थे। इस दौरान उनके साथ पत्नी अरुणा और बेटा विवेक डोभाल भी थे। गांव वालों से मुलाकात करने के बाद अजीत डोभाल दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top