उत्तराखंड bjp took action on kunvar pranav singh champion

देवभूमि को गाली देने वाले चैंपियन का राजनीतिक भविष्य खतरे में, शिवराज ने लिया एक्शन

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता प्रमुख शिवराज सिंह चौहान ने विधायक चैंपियन के खिलाफ पार्टी से निष्कासन की संस्तुति हाईकमान को भेज दी है..पढ़िए पूरी खबर और चैंपियन का तमंचे पे डिस्को वाला वीडियो भी देखिए

उत्तराखंड न्यूज: bjp took action on kunvar pranav singh champion
Image: bjp took action on kunvar pranav singh champion (Source: Social Media)

: प्रख्यात और कुख्यात के बीच सिर्फ एक अक्षर का फर्क है, लेकिन हरिद्वार के खानपुर के बाहुबली विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के लिए ये फर्क कोई मायने नहीं रखता। वो एक कहावत है ना कि बदनाम हुए तो क्या नाम तो होगा...विधायक चैंपियन ने भी इस कहावत को अपनी जिंदगी में उतार लिया है। उनकी मनमानियों की, बदसलूकी की कहानियां समय-समय पर सामने आती रही हैं, लेकिन इस विधायक की दबंगई के आगे हर मामला दब गया। पर इस बार ऐसा नहीं होगा, उत्तराखंड से विधायक चुने जाने के बावजूद वायरल वीडियो में विधायक चैंपियन देवभूमि को जैसी गालियां देते दिखे, उससे हर उत्तराखंडवासी आहत है। बीजेपी भी शर्मिंदा है, यही वजह है कि बीजेपी संगठन उन्हें बख्शने के मूड में नहीं है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट पहले ही विधायक चैंपियन को नोटिस दे चुके हैं और अब मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता प्रमुख शिवराज सिंह चौहान ने एक कड़ा फैसला लिया है। शिवराज सिंह चौहान ने विधायक चैंपियन के खिलाफ पार्टी से निष्कासन की संस्तुति हाईकमान को भेज दी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड: पति के बचाव में खड़ी हुई विधायक चैंपियन की पत्नी, मीडिया से कही ये बातें
हरिद्वार में दिए एक बयान में शिवराज बोले कि पार्टी में अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। खानपुर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उनके निष्कासन के लिए केंद्र में सिफारिश कर दी गई है। हाल ही में विधायक चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो शराब के नशे में धुत होकर हाथ में राइफल-पिस्टल लिए डांस करते नजर आए। इस दौरान विधायक चैंपियन गाली-गलौच करते दिखे। सूत्रों की मानें तो ये वीडियो विधायक चैंपियन के राजनीतिक करियर को ले डूबेगा। फिर विधायक जी की सारी हेकड़ी धरी की धरी रह जाएगी। बता दें महीना भर पहले ही बीजेपी ने विधायक चैंपियन को उनकी करतूतों के लिए 3 महीने के लिए निष्कासित किया था। पर सत्ता के घमंड में चूर विधायक चैंपियन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उनकी घटिया करतूतों से बीजेपी भी परेशान है। विधायक चैंपियन को जल्द ही बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

सब्सक्राइब करें: