Connect with us
Image: uttarakhand two boy killed in gurugram

गुरुग्राम में दो उत्तराखंडी युवाओं की मौत, सीएम त्रिवेंद्र ने दिया इंसाफ का भरोसा

अच्छी बात ये है कि उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र ने इस खबर पर संज्ञान लिया है। उन्होंने पूरी जांच का भरोसा दिया है।

गुरुग्राम में उत्तराखंड के तीन युवाओं पर जानलेवा हमला हुआ और दो युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई। ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह से फैली है। पहाड़ के युवा शहर में दो जून की रोटी कमाने के लिए चले आते हैं लेकिन वहां उनके साथ क्या हो रहा है ? वो कैसी जिंदगी जी रहे हैं ? इस बात का सबूत उन दो युवकों की लाश है, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। यूं समझ लीजिए कि पौड़ी गढ़वाल के इन दो लड़कों की मौत के बाद से बवाल मचा हुआ है। गुरुग्राम के सिकंदरपुर से लेकर दिल्ली के लेडी हार्डिंग हटस्पिटल तक उत्तराखंड के लोग जमा हैं। हर कोई इन बच्चों के परिवार के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। आखिर 14 जून की रात को हुआ क्या था? क्या वास्तव में हरियाणा की पुलिस इस केस को एक्सीडेंट का केस बताने की कोशिश कर रही है ? अब खबर आग की तरह फैली, तो उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र ने भी इस मामले में एक्शन लिया है। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है और कहा कि इंसाफ मिलकर रहेगा।

यह भी पढें - पहाड़ के 3 नौजवानों पर गुरुग्राम में जानलेवा हमला...दो की मौत, 1 की हालत बेहद गंभीर
सीएम त्रिवेंद्र ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी दी है कि ’‘गुरुग्राम में उत्तराखंड के 3 बच्चों के साथ जो हुआ वो बेहद दर्दनाक है। इस विषय पर हरियाणा के मुख्यमंत्री Manohar Lal जी से बात हुई है, उन्होंने मामले की जांच का भरोसा दिया है। हरियाणा सरकार इस मामले में सभी आवश्यक कार्यवाही कर रही है। ईश्वर से मृत आत्माओं की शांति व घायल युवक के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सरकार पीड़ितों के परिजनों के साथ हर स्थिति में खड़ी रहेगी’’।

गुरुग्राम में उत्तराखंड के 3 बच्चों के साथ जो हुआ वो बेहद दर्दनाक है। इस विषय पर हरियाणा के मुख्यमंत्री Manohar Lal जी...

Posted by Trivendra Singh Rawat on Tuesday, July 16, 2019

आपको बता दें कि 14 जुलाई की रात को उत्तराखंड के तीन युवाओं पर गुरुग्राम में हमला किया गया। इस हमले में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top