देवभूमि को गाली देने वाले विधायक पर गिरी गाज, 6 साल के लिए पार्टी से निकाला गया (bjp expels kunwar pranav singh champion for 6 years)
Connect with us
Image: bjp expels kunwar pranav singh champion for 6 years

देवभूमि को गाली देने वाले विधायक पर गिरी गाज, 6 साल के लिए पार्टी से निकाला गया

जिस बात का अंदाजा था, हुआ भी वो ही। आखिरकार उत्तराखंड को गाली देने वाले चैंपियन को बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

एक हाथ में दारू का गिलास थामे, दूसरे हाथ में बंदूक...तमंचे पर डिस्को करने वाले इस विधायक ने शायद सोचा भी नहीं होगा कि एक वीडियो उनके पॉलिटिकल करियर पर भारी पड़ सकता है। एक वीडियो ...वो हम आपको दिखा भी रहे हैं। गाली देते हुए चैंपियन और उत्तराखंड को अपने लौ...पर रखने की बात कहते हुए चैंपियन...एक विधायक के मुंह से जो बातें अच्छी नहीं लगती, वो सब चैंपियन ने 44 सेकंड की एक वीडियो में उगल दी। वीडियो वायरल हुआ तो हर जगह से विरोध हुआ। विरोधियों के साथ पार्टी के दिग्गज नेताओं ने भी चैंपियन के इस बयान की भर्त्स्ना की। सांसद अनिल बलूनी ने साफ चेतावनी दे दी थी कि इस शर्मनाक वीडियो को लेकर कार्रवाई जरूर होगी। आखिर कार हुआ भी ये ही है। उत्तराखंड के खानपुर विधायक चैंपियन की अनुशासन हीनता को गंभीरता से लेते हुए बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर गया है।

यह भी पढें - देवभूमि को गाली देने वाले विधायक का एक और वीडियो वायरल, देखिए और जानिए इसका सच
यह भी पढें - देवभूमि को मां-बहन की गाली देकर बोला ये विधायक- ‘मेरे लौ# पर रखा उत्तराखंड’..देखिए वीडियो
यह भी पढें - ‘उत्तराखण्ड हमारा अभिमान है, हमारी अस्मिता है, उस पर हमला सहन नहीं होगा’
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने ये निर्देश दे दिए हैं। इसकी कॉपी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और महामंत्री को भेज दी गई है। आगे देखिए वो वीडियो, जिसे लेकर बवाल मचा था।


अब जरा कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वो वीडियो भी देख लीजिए..

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top