Connect with us
Image: yuzvendra chahal to play ranji in dehradun

उत्तराखंड में जलवा दिखाएंगे यजुवेन्द्र चहल समेत कई दिग्गज खिलाड़ी, बीसीसीआई ने दी गुड न्यूज

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, देहरादून में रणजी मैच खेले जाएंगे, जिनमें सीनियर खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा...

उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए दो अच्छी खबरें है। पहली खबर तो ये है कि जल्द ही उत्तराखंड की टीम रणजी ट्रॉफी समेत कई टूर्नामेंटों में हिस्सा लेने वाली है। दूसरी खबर ये है कि रणजी समेत कई अन्य टूर्नामेंट देहरादून के क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे। इंडियन क्रिकेट टीम के कई सीनियर प्लेयर रणजी मैचों के दौरान दून में मैच खेलते दिखेंगे। टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर्स को करीब से देखने का इससे शानदार मौका फिर नहीं मिलेगा। बीसीसीआई ने घरेलू सत्र के फिक्चर जारी कर दिए हैं। इसके अनुसार उत्तराखंड की टीम रणजी ट्रॉफी और दूसरे टूर्नामेंट्स में हरियाणा, विदर्भ और जम्मू-कश्मीर की टीमों से भिड़ेगी।

यह भी पढें - देहरादून में आदमखोर गुलदार ने महिला को मार डाला, जंगल में मिली अधखाई लाश
इस सेशन में उत्तराखंड को कुल विजय हजारे ट्रॉफी समेत कुल 60 मैचों की मेजबानी मिली है। उत्तराखंड में रणजी मैच होने का मतलब है, कई सीनियर खिलाड़ी देहरादून आने वाले हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और मोहित शर्मा भी दून में खेलते दिखेंगे। ये दोनों प्लेयर हरियाणा की रणजी टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में उनका देहरादून आना लगभग तय है। यही नहीं जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, विदर्भ और सर्विसेज की टीमों में कई भारतीय सीनियर टीम के खिलाड़ी शामिल हैं। ऐसे में इनके भी देहरादून पहुंचने की उम्मीद है। जो फिक्चर जारी हुआ है, उसे देखते हुए ग्राउंड की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा। जल्द ही मैच के लिए मैदानों को घोषणा भी कर दी जाएगी। उत्तराखंड की टीम 9 दिसंबर से 7 फरवरी के बीच रणजी मैच खेलेगी। इस दौरान उत्तराखंड का मुकाबला जम्मू-कश्मीर, असम, हरियाणा और सर्विसेज टीम से होगा। 14 दिसंबर से 9 फरवरी तक दून में सीके नायडू ट्रॉफी के मैच खेले जाएंगे। जिसमें उत्तराखंड की टीम केरल, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा और गोवा की टीम से भिड़ेगी। 29 नवंबर से कूच बिहार ट्रॉफी के मैच शुरू होंगे, जो कि 30 दिसंबर तक चलेंगे। 11 अक्टूबर से 2 नवंबर तक उत्तराखंड की टीम विजय मर्चेंट ट्रॉफी के मैच खेलेगी। ये मैच देहरादून में होंगे।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top