Connect with us
Image: akshay kumar to play lead roll in ajit dobhal biography

पहाड़ के अजीत डोभाल की जिंदगी पर बनेगी ऐतिहासिक फिल्म, अक्षय कुमार होंगे लीड एक्टर

तेजतर्रार एनएसए अजीत डोभाल के जीवन के अनछुए पहलू हमें जल्द ही फिल्म में देखने को मिलेंगे, नीरज पांडेय उन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं...

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की जिंदगी के अनछुए पहलूओं पर जल्द ही एक फिल्म बनने वाली है। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार एनएसए अजीत डोभाल के रोल में दिखाई देंगे। अपने शानदार काम से मोदी सरकार में अहम जिम्मेदारी पाने वाले अजीत डोभाल की बायोग्राफी जल्द ही हमें फिल्म के रूप मे देखने को मिलेगी। केवल उत्तराखंड के लोग ही नहीं पूरे देश के लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एनएसए अजीत डोभाल मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। पौड़ी के छोटे से गांव से निकलकर देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बनने तक का सफर उनके लिए आसान नहीं था, पर उन्होंने इसे अपने साहस से आसान बनाया। उनकी छवि एक सच्चे राष्ट्रभक्त की है। एनएसए अजीत डोभाल अपने लंबे करियर के दौरान कई स्पेशल ऑपरेशंस को अंजाम दे चुके हैं।

यह भी पढें - कोटद्वार में आग का गोला बनी चलती कार, बीच सड़क पर मचा हड़कंप
जल्द ही हमें फिल्म के रूप में उनकी जिंदगी के अहम पहलू देखने को मिलेंगे। फिल्म का निर्माण नीरज पांडेय कर रहे हैं, खबर मिली है कि फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार एनएसए अजीत डोभाल का रोल प्ले करेंगे। अभिनेता अक्षय कुमार वैसे भी लीक से हट कर फिल्में करते हैं। अब वो फिल्म में वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का किरदार निभाते दिखेंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नीरज पांडेय ने फिल्म की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म एनएसए अजीत डोभाल के करियर के इर्द-गिर्द होगी। फिलहाल रिसर्च चल रही है, स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू हो गया है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा, क्योंकि नीरज पांडेय और अभिनेता अक्षय कुमार फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। जल्द ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top