Connect with us
Image: AJIT DOVAL IN KASHMIR

पहाड़ का सुपरकॉप..कश्मीर में अजीत डोभाल, शोपियां की सड़कों पर इस अंदाज में दिखे

शोपियां पहुंचे एनएसए अजीत डोभाल ने सेना-पुलिस के अधिकारियों के साथ मुलाकात की, साथ ही स्थानीय लोगों संग खाना भी खाया...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के मिशन कश्मीर को अंजाम देने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल एक बार फिर जम्मू-कश्मीर पहुंच गए हैं। वो जम्मू-कश्मीर के हालात पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद एनएसएस अजीत डोभाल एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में नजर आए, पर इस बार उनका अंदाज जुदा था। वो अधिकारियों के साथ नहीं बल्कि आम कश्मीरी लोगों के साथ दिखे। कश्मीर की सड़कों पर टहलते एनएसए अजीत डोभाल को स्थानीय लोगों के साथ खाना खाते हुए देखा गया। एक टॉप लेवल के अफसर का ये अंदाज इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला। वो शोपियां की सड़कों पर फुर्सत में स्थानीय कश्मीरी लोगों के साथ खाना खाते नजर आए। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरें बुधवार की है। अनुच्छेद 370 और 35ए खत्म होने के बाद एनएसए अजीत डोभाल एक बार फिर कश्मीर पहुंचे थे। आगे देखिए वीडियो

इस दौरान उन्होंने घाटी में पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। सेना के अधिकारियों से भी मिले। कश्मीर के हालात पर वो लगातार नजर बनाए हुए हैं। एनएसए अजीत डोभाल मोदी-शाह टीम का अहम हिस्सा हैं। वो पिछले कुछ महीनों में कई बार जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आ चुके थे। ये बात तभी क्लीयर हो गई थी कि कश्मीर में कुछ बड़ा होने वाला है, पर ये बदलाव अनुच्छेद 370 का खत्म होना होगा, ये अंदाजा किसी को नहीं था।


पूरे मिशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने में एनएसए अजीत डोभाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही। इस वक्त कश्मीर में धारा 144 लागू है, जो कि अगला आदेश मिलने तक जारी रहेगी। गुरुवार 8 अगस्त तक जम्मू-कश्मीर के सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहे। हालांकि सरकारी दफ्तरों और बैंकों में आज से काम शुरू हो गया।

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top