Connect with us
Image: DM DEEPAK RAWAT TO AWARDED BY MODI GOVT

गौरवशाली पल: IAS दीपक रावत को सम्मानित करेगी मोदी सरकार, केन्द्र से आई चिट्ठी

पोषण अभियान में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए हरिद्वार के पूर्व डीएम दीपक रावत समेत 3 अफसरों को दिल्ली में सम्मानित किया जाएगा...

अपने कामों से उत्तराखंड की जनता के दिलों में खास जगह बना चुके आईएएस अफसर दीपक रावत को केंद्र सरकार सम्मानित करेगी। दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम में 23 अगस्त को आईएएस दीपक रावत समेत उत्तराखंड के तीन अफसर सम्मानित होंगे। इन अफसरों को केंद्र सरकार की तरफ से चलाए जा रहे पोषण अभियान में शानदार काम के लिए सम्मानित किया जाएगा। नेशनल न्यूट्रिशियन मिशन में हरिद्वार जिले ने शानदार प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि मिशन में अहम योगदान देने वाले अफसरों को केंद्र सरकार ने सम्मानित करने का फैसला किया है। हरिद्वार के पूर्व डीएम और वर्तमान कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत के साथ ही डीपीओ मुकुल चौधरी और सीडीओ विनीत तोमर को दिल्ली में सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रीय स्तर के इस कार्यक्रम में पूरे देश से वरिष्ठ अफसर जुटेंगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड के दबंग डीएम दीपक रावत... जब दरवाजे पर एक लड़की ने रखा था लव लेटर
हरिद्वार के डीएम के पद पर रहते हुए आईएएस दीपक रावत ने ग्राउंड लेवल पर काम किया। इस वक्त वो कुंभ मेले की तैयारियां देख रहे हैं। हाल ही में महिला एवं सशक्तिकरण बाल विकास मंत्रालय ने प्रशासन को एक चिट्ठी भेजी। जिसमें पूर्व डीएम दीपक रावत और अन्य अधिकारियों को 22 अगस्त को दिल्ली पहुंचने को कहा गया है। मेलाधिकारी दीपक रावत ने कहा कि सम्मान मिलना उनके लिए गौरव की बात है। इससे उनकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। पूरी टीम की बदौलत ही हम मिशन में बेहतर काम कर सके। आपको बता दें कि देश को कुपोषण मुक्त बनाने के लिए पिछले साल सितंबर में केंद्र सरकार ने पोषण अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान में उल्लेखनीय काम करने के लिए हरिद्वार के तत्कालीन डीएम दीपक रावत और उनकी टीम को दिल्ली में सम्मानित किया जाएगा।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top