Connect with us
Image: Three women Arrested in Rishikesh

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन से सरिया चोरी कर रही थी महिलाएं, जेल भेजा गया

रेल लाइन से लोहे के सरिया चुराने वाली तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, प्रोजेक्ट मैनेजर ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है...

ऋषिकेश में रेलवे लाइन में इस्तेमाल होने वाला सरिया चोरी करने वाली महिलाएं पुलिस के हत्थे चढ़ गईं। पुलिस ने सरिया चोरी के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। मामला ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन से जुड़ा है। ये तो आपको पता ही होगा कि उत्तराखंड के लोग ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रोजेक्ट पर काम भी चल रहा है, लेकिन काम की आड़ में कुछ लोग सरकार को चूना लगाने में जुटे हैं। अब ये बात अलग है कि चूना किस लेवल पर लगाया जा रहा है। फिलहाल जो महिलाएं चोरी के आरोप में पकड़ी गई हैं, उन पर सरिया चोरी करने का आरोप है। ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे लाइन का काम देख रहे प्रोजेक्ट मैनेजर देवेंद्र कुमार ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढें - पहाड़ के इस जवान को सलाम, 13 साल पहले बिछड़े बेटे को परिवार से मिलवाया
पकड़ी गई महिलाएं कपड़ों में सरिया छुपा कर भागने की फिराक में थीं। इसी दौरान वहां काम कर रही महिलाओं को उन पर शक हो गया। उन्होंने चोरी कर रही महिलाओं को पकड़ लिया। शिकायत के बाद जब आरोपी महिलाओं की तलाशी ली गई तो उनके पास से प्लास्टिक के कट्टों में सरियों के छोटे-छोटे टुकड़े बरामद हुए। आरोपी महिला संगीता के पास से 30 किलो 200 ग्राम, प्रवीण से 38 किलो 600 ग्राम और मंजू के पास से 26 किलो सरिया बरामद हुआ। पकड़ी गई महिलाएं डोईवाला की रहने वाली हैं। प्रोजेक्ट मैनेजर ने आरोपी महिलाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 379/411 के तहत केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top