उत्तराखंड हरिद्वारfive wives claim body of man who committed suicide

उत्तराखंड: युवक ने की खुदकुशी, 5 महिलाओं ने किया पत्नी होने का दावा..पुलिस कनफ्यूज़

जहर खाकर खुदकुशी करने वाले युवक पर 5 महिलाओं ने पत्नी होने का दावा किया, मौके पर मौजूद पुलिस भी इस पहेली को सुलझा नहीं पाई...

उत्तराखंड न्यूज: five wives claim body of man who committed suicide
Image: five wives claim body of man who committed suicide (Source: Social Media)

हरिद्वार: आपने लोगों को अक्सर कहते सुना होगा कि महंगाई के इस जमाने में एक पत्नी नहीं संभलती, दूसरी के बारे में कौन सोचे, पर हरिद्वार में एक युवक पर पांच महिलाओं ने पत्नी होने का दावा किया है। इसमें से कौन उसकी पत्नी है, कौन नहीं, ये भी कभी पता नहीं चल पाएगा, क्योंकि पांचों औरतें जिस युवक की पत्नी होने का दावा कर रही हैं, वो युवक अब जिंदा नहीं है। युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली है। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। रविवार को हरिद्वार में रहने वाले एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पति की हालत बिगड़ती देख पत्नी उसे अस्पताल ले गई, जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पर असली बवाल तब शुरू हुआ जब एक के बाद एक पांच महिलाएं युवक की लाश को ले जाने के लिए अस्पताल पहुंच गईं। पांचों महिलाएं युवक को अपना पति बता रही थीं। ये अजीबोगरीब स्थिति देख पुलिस ने भी अपना माथा पीट लिया। कोई भी महिला पीछे हटने को राजी ना थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - BREAKING: रुद्रप्रयाग जिले में सतेराखाल के पास कार दुर्घटनाग्रस्त, देखिए तस्वीरें
पुलिस ने बताया कि सोमवार तड़के 4 बजे युवक की मौत होने के बाद महिलाएं आती रहीं, और युवक की लाश पर अपना दावा जताती रहीं। तमाम बहस और हंगामे के बाद भी जब पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची तो पुलिस ने महिलाओं को समझाया, और आपस मे सुलह कर युवक का अंतिम संस्कार करने को कहा। पांचों महिलाएं राजी हो गईं, और युवक का शव अपने साथ ले गईं। पुलिस ने कहा कि पांचों महिलाएं गरीब परिवारों से थीं, वो शादी का सर्टिफिकेट नहीं दे सकती थीं, इसीलिए हमने उन्हें समझाया। आखिरकार सभी महिलाओं ने पुलिस की निगरानी में युवक का दाह संस्कार कर दिया। मरने वाला युवक हरिद्वार के ऋषिकुल का रहने वाला था। वो शादीशुदा था और ड्राइवर का काम करता था।