उत्तराखंड चमोलीPrincipal in charge of another school molesting girl student

देवभूमि में गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार, प्रिंसिपल ने की छात्रा से अश्लील हरकत..केस दर्ज

चमोली में दूसरे स्कूल के प्रभारी प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ गंदी हरकत की, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है...

girl molesting: Principal in charge of another school molesting girl student
Image: Principal in charge of another school molesting girl student (Source: Social Media)

चमोली: चमोली में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। एक छात्रा ने दूसरे स्कूल के एक शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। आरोपी शिक्षक अपने स्कूल का प्रभारी प्रिंसिपल है। नाबालिग की तरफ से मिली शिकायत के बाद गोपेश्वर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से विद्यालय की छात्राओं में नाराजगी है। दोपहर में छात्राओं ने डीएम दफ्तर के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। डीएम स्वाति एस भदौरिया ने पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ जल्द केस दर्ज करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, छात्रा के बयान भी ले लिए हैं। घटना एक अक्टूबर की बताई जा रही है। पीड़ित बच्ची के स्कूल के प्रिंसिपल ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि छात्रा 1 अक्टूबर को क्रास कंट्री दौड़ में हिस्सा लेने गई हुई थी। छात्रा को स्कूल की तरफ से स्पोर्ट्स स्टेडियम भेजा गया था। पर जब तक छात्रा स्टेडियम पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिस वजह से छात्रा दौड़ में शामिल नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दोस्ती का कत्ल, सिर्फ 3 हजार रुपये के लिए दोस्त ने दोस्त को मार डाला
इसी दौरान छात्रा और उसकी सहेली को एक दूसरे इंटर कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल बाजार में मिले। वो छात्रा और उसकी सहेली को एक होटल में ले गए। बाद में प्रभारी प्रिंसिपल ने सहेली के सामने ही छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा बुरी तरह घबरा गई, पर उसने हिम्मत से काम लिया और होटल की खिड़की से छलांग लगा कर भाग निकली। 2 अक्टूबर को छात्रा जब अपने स्कूल पहुंची, तब उसने अपनी साथी छात्राओं को घटना के बारे में बताया। प्रभारी प्रिंसिपल की हरकत का पता चलते ही छात्राओं का गुस्सा भड़क गया। गुरुवार को छात्राओं ने कक्षाएं बंद करा दीं और डीएम दफ्तर पहुंच गई। वहां छात्राओं ने आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग की। छात्राओं की मांग पर डीएम स्वाति एस भदौरिया ने तुरंत एक्शन लिया और एसपी को फोन कर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच जारी है।