Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Leopard killed 10 years old girl in pauri

पौड़ी गढ़वाल में गुलदार का आतंक, 10 साल की बच्ची को बनाया निवाला..गुस्से में गांववाले

पाबौ में खेत से लौट रही 10 साल की मासूम को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया, वन विभाग ने गुलदार को मारने के आदेश दिए हैं..

उत्तराखंड में मासूमों के लिए गुलदार काल बने हुए हैं। पिछले हफ्ते पिथौरागढ़ में 3 साल के मासूम को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया था, अब पौड़ी में 10 साल की बच्ची गुलदार का शिकार बन गई। मासूम की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं वन विभाग ने गुलदार को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए हैं। घटना पाबौ ब्लॉक की है, जहां बुधवार देर शाम 10 साल की मीनाक्षी को गुलदार ने अपना शिकार बना लिया। मीनाक्षी का परिवार कुलमोरी गांव में रहता है। बुधवार को भी मीनाक्षी रोज की तरह अपनी मां के साथ खेत में हाथ बंटाने गई हुई थी। पर वो जिंदा वापस नहीं लौट सकी। घर वापस लौटते वक्त गुलदार ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे खींच कर नीचे झाड़ियों में ले गया। बाद में मासूम का क्षत-विक्षत शव झाड़ियों में पड़ा मिला। शव की हालत देख ग्रामीणों का कलेजा मुंह को आ गया।

यह भी पढ़ें - देहरादून में करोड़ों की लूट, पर शिकायतकर्ता कोई नहीं...पुलिस भी हैरान
घटना की सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, टीम को देखते ही ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने वनकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। ग्रामीणों ने वन विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि 2 महीने पहले भी क्षेत्र में ऐसी ही घटना हुई थी। तब आदमखोर को पकड़ने के लिए वन विभाग ने क्षेत्र में पिंजरा लगाने की औपचारिकता निभाई दी थी, पर गुलदार पकड़ने के लिए ठोस कदम नहीं उठाए गए। गुलदार को पकड़ने के लिए ठोस कदम उठाए गए होते तो मासूम मीनाक्षी की जान ना जाती। वहीं डीएफओ पौड़ी ने कहा कि गुलदार को मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पौड़ी से एक शूटर को मौके पर भेज दिया गया है, जल्द ही गुलदार को मार दिया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top