उत्तराखंड चमोलीIn charge principal arrested for molesting student sent to jail

पहाड़ में छात्रा पर गंदी नज़र डालने वाला शिक्षक गिरफ्तार, पुलिस ने पुरसाड़ी जेल भेजा

क्रास कंट्री में हिस्सा लेने गई छात्रा संग दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी प्रिंसिपल को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया..

principal arrested: In charge principal arrested for molesting student sent to jail
Image: In charge principal arrested for molesting student sent to jail (Source: Social Media)

चमोली: चमोली में दूसरे स्कूल की छात्रा संग दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। स्कूल के प्रभारी प्रिंसिपल पर दूसरे स्कूल की नाबालिग छात्रा ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। घटना गोपेश्वर की है, जहां स्कूल प्रिंसिपल ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। आरोपी का नाम खेमराम खनेड़ा है, वो राजकीय इंटर कॉलेज साबरीसैंण का प्रभारी प्रिंसिपल है। घटना एक अक्टूबर की बताई जाती है, पीड़ित किशोरी क्रास कंट्री में शामिल होने के लिए स्टेडियम गई हुई थी। छात्रा को उसके स्कूल ने दौड़ में हिस्सा लेने के लिए भेजा था, पर जब तक छात्रा स्टेडियम पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी, जिस वजह से छात्रा दौड़ में हिस्सा नहीं ले सकी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में खौफनाक वारदात, पत्नी ने ईंट से पीट-पीट कर पति को मार डाला
छात्रा का आरोप है कि इसी बीच आरोपी प्रिंसिपल ने किशोरी और उसकी सहेली को खेल मैदान के पास बने एक होटल में बुलाया, जहां आरोपी ने नाबालिग संग दुष्कर्म की कोशिश की। डरी हुई छात्रा किसी तरह होटल की खिड़की से कूदकर भाग गई। बाद में नाबालिग ने अपनी सहेलियों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद गुस्साई छात्राओं ने स्कूल बंद करा दिया। बाद में छात्राएं डीएम दफ्तर पहुंच गईं, जहां छात्राओं ने विरोध-प्रदर्शन कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। डीएम के निर्देश पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। छात्रा के स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार को आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने पोक्सो विशेष न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे पुलिस कस्टडी में पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया।