देहरादून में सरेआम बीजेपी नेता को मारी गई गोली, गिरफ्तार हुआ हमलावर (Firing on bjp leaders husband in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Firing on bjp leaders husband in Dehradun

देहरादून में सरेआम बीजेपी नेता को मारी गई गोली, गिरफ्तार हुआ हमलावर

देहरादून में आपसी विवाद के चलते एक युवक ने बीजेपी पार्षद के पति को गोली मार दी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है..

देहरादून में एक युवक ने बीजेपी पार्षद नीतू वाल्मीकि के पति को गोली मार दी। जानलेवा हमले में बीजेपी पार्षद के पति राकेश उर्फ तिनका गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें इलाज के लिए मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। राकेश भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक भी हैं। बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक बीजेपी पार्षद और उनके परिवार का परिचित है। हमले की वजह आपसी विवाद बताई जा रही है। पुलिस ने देर रात आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना खटीक मोहल्ले की है, जहां बुधवार शाम राकेश को एक युवक ने गोली मार दी। ये खबर फैलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पार्षद के घर में लोगों की भीड़ जुटने लगी। पार्षद नीतू वाल्मीकि नगर निगम के वार्ड नंबर 31 की पार्षद हैं। हमले में नीतू के पति राकेश उर्फ तिनका गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनका मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - बीरोंखाल की बहादुर राखी के गांव में गुलदार बना चुनावी मुद्दा, आतंक से चाहिए मुक्ति
हमले की सूचना मिलने के बाद मेयर सुनील उनियाल गामा और अन्य पार्षद भी हॉस्पिटल पहुंचे और राकेश का हालचाल जाना। अपने बयान में राकेश ने बताया कि उसे उसके परिचित सिट्टो ने अपने घर बुलाया था, जहां आरोपी ने उसे गोली मार दी। सिट्टो के साथ अन्य युवक भी थे। वहीं पुलिस का कहना है कि राकेश और सिट्टो अपने दोस्तों संग एक मकान की छत पर ताश खेल रहे थे। इस दौरान सभी ने शराब का सेवन किया। शराब के नशे में राकेश और सिट्टो के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद सिट्टो पार्षद पति को गोली मारकर फरार हो गया। पार्षद के समर्थकों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस आरोपी युवक सिट्टो से पूछताछ कर रही है, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top