उत्तराखंड पंचायत चुनाव रिजल्ट LIVE...2 मिनट में जानिए ताज़ा अपडेट

उत्तराखंड पंचायत चुनाव मतगणना लाइव, जानिए कहां-कौन जीता......

uttarakhand panchayat election-2019 vote counting in 89 block - uttarakhand panchayat election-2019, panchayat election counting, panchayat election updates, Uttarakhand, पंचायत चुनाव मतगणना, उत्तराखंड, पंचायत चुनाव काउंटिंग अपडेट, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हुए पंचायत चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। कई जगह से चुनाव परिणाम आ चुके हैं। राज्य समीक्षा आपको पंचायत चुनाव की मतगणना के बारे में लाइव अपडेट देता रहेगा। कहां-कहां से चुनाव परिणाम आ चुके हैं। पंचायत चुनाव में कौन जीता, किसे हार का मुंह देखना पड़ा आईए जानते हैं। रुद्रप्रयाग जिले में बाडब से सुमन देवी, सेनाग्रसारी से शिव प्रसाद, अखौड़ी से रेखा देवी, मचकड़ी से मधुदेवी, कन्दी से मीना देवी और डांगी बांगर से संध्या ध्यानी प्रधान पद पर विजयी हुई हैं। रुद्रपुर ब्लॉक की किच्छा तहसील में शांतिपुरी खमिया नं 2 से चंद्रकला कोरंगा, शांतिपुरी 3 में राहुल तिवारी, जवाहर नगर में दीपा कांडपाल, शांतिपुरी 1 में विमला जोशी और गड़रिया बाग में गीता देवी ने प्रधान पद पर जीत दर्ज की। खटीमा में ग्रामसभा कुटरी से प्रधान पद पर नीरज सिंह जीते। ग्राम सभा गैलरी चकरपुर से पूनम देवी और गौर पटिया से अनिल चंद ग्राम प्रधान पद की सीट पर जीते हैं। पिथौरागढ़ के विण ब्लॉक के पाभै वल्दिया ग्राम पंचायत से राजेंद्र प्रसाद लगातार दूसरी बार प्रधान चुने गए हैं। उत्तरकाशी के पुरोला की 43 ग्राम पंचायत में से सात प्रधान निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पंचायत चुनाव मतगणना लाइव, जानिए कहां-कौन जीता
पौड़ी जिले में एक जिला पंचायत सदस्य, 125 क्षेत्र पंचायत सदस्य और 392 ग्राम प्रधान निर्विरोध निर्वाचित होने तय हैं। जिले के खिर्सू ब्लॉक में स्थित मरोड़ा गांव के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया था, जिसके चलते वहां ग्राम प्रधान व वार्ड मेंबर नहीं चुने जाएंगे। बागेश्वर की जिनखोल ग्राम सभा से मंजू देवी ग्राम प्रधान बनी हैं। ग्राम सभा दुदिला से गोपाल राम विजयी हुए। कपकोट में ग्राम सभा झूनी से कुंदन सिंह, तरसार पतियासार से नरेंद्र सिंह, मिखिला खल्लपट्टा से दुगा देबी, लाहुर से प्रताप सिंह, हरकोट से गंगा हरकोटिया और खाती से कैलाश सिंह विजयी हुए हैं।


Uttarakhand News: uttarakhand panchayat election-2019 vote counting in 89 block

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें