उत्तराखंड पंचायत चुनाव रिजल्ट LIVE: इस ग्राम पंचायत में होगी रिकाउंटिग, अधिकारियों ने दिए आदेश (uttarakhand panchayat election-2019 vote counting in 89 block)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: uttarakhand panchayat election-2019 vote counting in 89 block

उत्तराखंड पंचायत चुनाव रिजल्ट LIVE: इस ग्राम पंचायत में होगी रिकाउंटिग, अधिकारियों ने दिए आदेश

पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है, कई जगह हारे हुए प्रत्याशियों ने रिकाउंटिंग की मांग की है...

उत्तराखंड में पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। कई जगह से चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं, तो वहीं कई जगह हारे हुए प्रत्याशियों ने रिकाउंटिंग की मांग भी की है। भीमताल ब्लॉक के भौर्सा ग्राम पंचायत से वार्ड नंबर दो से वार्ड सदस्य चुनाव में हारे प्रत्याशी चंद्रप्रकाश ने कहा कि पीठासीन अधिकारी की गलती से वो तीन वोटों से हार गए। उन्होंने कहा कि 15 मतपत्र में पीठासीन अधिकारी के हस्ताक्षर और मोहर ना होने की वजह से 15 मतों को निरस्त कर दिया गया, जिस वजह से वो हार गए। उन्होंने निर्वाचन अधिकारी प्रकाश आर्य को लिखित शिकायत सौंपी। इसी तरह रुद्रपुर की गौरीकला ग्राम पंचायत में प्रधान पद पर चार वोट से हारी पूजा ने भी रिकाउंटिंग की मांग की है। पूजा के प्रार्थना पत्र पर उच्च अधिकारियों ने रिकाउंटिंग के आदेश दिए हैं। कई अन्य जगहों से भी चुनाव परिणाम आ गए हैं। सितारगंज में रूदपुर प्रधान पद पर भारती मंडल, देवनगर से नारायण और गोविंदनगर से मनीषा ने जीत हासिल की। रूदपुर बीडीसी पद पर दीपक मंडल जीते हैं। कपकोट के क्षेत्र पचायत सदस्य पदों के परिणाम में नामतीचेटाबगड़ से ज्योति और सुमगढ़ से दीपक सिंह विजय घोषित हुए। बागेश्वर में चुचेर से भूपाल सिंह, किलपारा से प्रेमनारायण, कुवांरी से धर्मा देवी, बदियाकोट से सोनू दानू, कालो से पुष्पा देवी और माजखेत से कविता विजयी हुईं हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पंचायत चुनाव रिजल्ट LIVE...2 मिनट में जानिए ताज़ा अपडेट
रुद्रप्रयाग जिले के विजयी ग्राम प्रधानों के बारे में भी जान लें। ऊखीमठ से संगीता देवी, फापंज से पुष्पा देवी, भींगी से शांता देवी, पठाली से गुड्डी देवी और डुंगरसेमला से प्रमिला देवी चुनाव जीत गई हैं। उथिंड से हर्षवर्धन सेमवाल, उषाड़ा से कुंवर सिंह, पावजगपुड़ा से कुंवर सिंह, बरंगाली से महाबीर सिंह और हुड्डू से बीरेंद्र सिंह चुनाव जीते हैं। जखोली से सपना देवी, डांगी से संध्या देवी, रायडी से सुषमा देवी, दानकोट से प्रमिला और भुनालगांव से सिमरन देवी चुनी गईं। खोड़ से प्रदीप सिंह, डोभाबड़मा से प्रकाश सिंह, स्यूर से संजय सिंह, उच्छोला से विजेंद्र सिंह, जयकंडी से वंदना सिंह और तेवडीसेम से आरती देवी जीत गई हैं। इसी तरह ककोला से सुखवीर लाल, कर्णसिली से अंजू देवी, क्यूजा से विनीता देवी, कंडारा से ज्योती देवी, कान्दी से मीना देवी और मौली से योगिता देवी जीती हैं। केडा से शकुंतला देवी, बाडब से सुमन देवी, अखोडी से रेखा देवी, मचकंडी से मधु देवी, भणज से सुशीला देवी को जीत मिली। औरिंग में रवेंद्र सिंह, किणजाणी में महेंद्र सिंह, सेनागढसारी में शिव प्रसाद और जलईसुरसाल में कुलदीप सिंह प्रधान पद का चुनाव जीत गए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top