उत्तराखंड: स्कूटी पर लगी टक्कर के बाद बवाल, युवक के परिवार पर बिच्छू गैंग ने की फायरिंग (Bichu gang attacks family at roorkee)
Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Bichu gang attacks family at roorkee

उत्तराखंड: स्कूटी पर लगी टक्कर के बाद बवाल, युवक के परिवार पर बिच्छू गैंग ने की फायरिंग

रुड़की में आरोपी लड़के-लड़कियों ने मिलकर बिच्छू गैंग बनाया हुआ है, जो कि दहशत का सबब बना हुआ है...

रुड़की में बिच्छू गैंग दहशत का सबब बना हुआ है। इस गैंग में लड़कों के साथ ही महिलाएं भी शामिल हैं। गैंग के लड़के लोगों से मारपीट करते हैं, उन्हें धमकाते हैं। ताजा मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है, जहां स्कूटी में टक्कर लगने से गुस्साए बिच्छू गैंग ने एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों के पास तमंचे भी थे। उन्होंने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर फायरिंग भी की। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। घर में तांडव मचाने के बाद बिच्छू गैंग के सदस्य दूसरे लोगों को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पांच फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूरा मामला क्या है ये भी बताते हैं। डबल फाटक के पास पीड़ित आकाश कुमार का परिवार रहता है। शाम को आकाश कुमार स्कूटी लेकर बाजार जा रहे थे। इसी बीच ढंडेरा में उनकी स्कूटी गोलभट्टा के रहने वाले शिवा कि स्कूटी से टकरा गई। स्कूटी की भिड़ंत को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। जिसके बाद आकाश घर लौट गए।

यह भी पढ़ें - देहरादून में नाइट ड्यूटी पर आग सेक रहे थे पुलिस वाले, SSP ने कर दिया लाइन हाजिर
आरोप है कि शाम को शिवा अपने साथियों के साथ लाठी, डंडे, तलवार और तमंचा लेकर आकाश के घर पहुंच गया। युवक दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने घर के बाहर खड़ी कार और स्कूटी में तोड़फोड़ की। डरे हुए सदस्य कुछ देर बाद घर से बाहर आए तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटा। आकाश और उसके भाई पर धारदार हथियार से वार किया। एक युवक ने आकाश और उसके भाई तरुण पर तमंचे से फायर भी किया, पर शुक्र है कि दोनों किसी तरह बच गए। फायरिंग की आवाज सुन आस-पास लोगों की भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद हमलावर पीड़ितों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी शिवा, राहुल, तोला, टिंकू, पोपो, ज्योति और शिवानी निवासी गोलभट्टा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बिच्छू नाम से गैंग बनाया हुआ है, जो कि दहशत का सबब बना हुआ है। इनके खिलाफ पहले भी शिकायतें मिलती रही हैं। आरोपी पोपो और शिवानी पुलिस की गिरफ्त में हैं, दूसरे फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top