उत्तराखंड पुलिस के सिपाही पर खनन माफिया का हमला..शरीर पर चढ़ाया ट्रैक्टर, टूटी पसलियां (vikasnagar tractor trolly crashed uttarakhand police sipoy)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: vikasnagar tractor trolly crashed uttarakhand police sipoy

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही पर खनन माफिया का हमला..शरीर पर चढ़ाया ट्रैक्टर, टूटी पसलियां

इस बात से साबित होता है कि उत्तराखंड में खनन माफिया कितने बेखौफ हो गए हैं। देहरादून कि यह खबर आपको हैरान कर देगी

आखिर कौन है जो उत्तराखंड में खनन माफियाओं को शह दे रहा है? आखिर क्या बात है कि उत्तराखंड में खनन माफिया इतने बेखौफ हो गए हैं? आखिर क्या वजह है कि खनन माफियाओं के दिल में पुलिस का भी खौफ नहीं रह गया? उत्तराखंड की यह खबर वास्तव में हैरान कर देने वाली है। खनन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने पर ड्राइवर ने सिपाही को ही कुचलने की कोशिश कर दी। सिपाही की छाती पर ट्रैक्टर के टायर का अगला पहिया चढ़ा दिया और इसके बाद बिना कुछ सोचे समझे वह मौके से फरार हो गए। इस घटना में सिपाही गंभीर रूप से घायल है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक तड़के 4:00 बजे के करीब विकासनगर में तैनात सिपाही मनोज कुमार और नितिन कुमार गश्त पर थे। तभी उन्होंने देखा कि यमुना घाट को जाने वाले रास्ते पर अवैध खनन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही है। दोनों सतर्क हो गए और उन्होंने ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मानसिक तनाव में आकर युवक ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी...मचा हड़कंप
एक जगह सिपाही मनोज कुमार खड़े हो गए और दूसरी जगह नितिन खड़े हो गए थे। इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार माफिया ने सिपाही मनोज कुमार को डराने के इरादे से गाड़ी को तीर भगाना शुरू कर दिया। इसके बाद सिपाही को टक्कर मारकर उस पर ट्रैक्टर ट्रॉली का अगला टायर चढ़ा दिया जिससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वाहन सवार दोनों लोग ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ फरार हो गए। पुलिस को इस बात की खबर मिली तो आनन-फानन में मनोज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर दिया गया है और ट्रैक्टर ट्रॉली के मालिक को विकासनगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल ड्राइवर की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वास्तव में उत्तराखंड में खनन माफिया बेखौफ हो गए हैं? क्या इन पर लगाम लगाना मुश्किल साबित हो रहा है?

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top