Connect with us
Image: Taxi fell into canal four missing in najibabad

देहरादून से पौड़ी जा रही कार नहर में समाई, चालक समेत तीन युवक लापता

भागूवाला के पास सवारियों से भरी टैक्सी नहर में गिर गई, टैक्सी में सवार चारों युवक लापता हैं, पीएसी के गोताखोर उनकी तलाश में जुटे हैं...

कोटद्वार से सटे नजीबाबाद में रविवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। देहरादून से पौड़ी जा रही प्राइवेट टैक्सी पेड़ से टकराकर नहर में समा गई। टैक्सी में चालक समेत कुल 5 लोग सवार थे। जिनमें से एक युवक ने तैरकर अपनी जान बचा ली, पर चार युवक अब भी लापता हैं। उनकी तलाश में गोताखोर लगाए गए हैं। कार में सवार पांचों युवक उत्तराखंड के रहने वाले हैं। सतपुली और पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र के रहने वाले युवक देहरादून में काम करते हैं। हादसे के वक्त वो अपने दोस्त की शादी में हिस्सा लेने के लिए पौड़ी जा रहे थे। चिड़ियापुर के पास नहर पटरी रोड पर उनकी टैक्सी बेकाबू होकर एक पेड़ से टकरा गई। ड्राइवर कुछ समझ पाता इससे पहले ही टैक्सी नहर में जा गिरी। मौके पर चीख-पुकार मच गई। 30 साल के रोहित ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली, पर उसके दोस्तों का कुछ पता नहीं चला। बाद में रोहित ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टैक्सी को क्रेन से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें - बद्रीनाथ से लौट रहे यात्रियों का वाहन खाई में गिरा, मचा हड़कंप
पुलिस ने बताया कि टैक्सी के शीशे टूटे हुए थे, पर उसमें सवार कोई भी यात्री नहीं मिला। टैक्सी में सवार केशव, सचिन, प्रभात और अजय लापता हैं। केशव गाड़ी का ड्राइवर था, वो देहरादून का रहने वाला है। सचिन, प्रभात और अजय पौड़ी के रहने वाले हैं। जिस समय टैक्सी नहर में समाई उस समय नहर में करीब 1200 क्यूसेक पानी छोड़ा हुआ था। रोहित और अजय देहरादून के सर्वे ऑफ इंडिया में गार्ड हैं, जबकि लापता प्रभात मॉल और सचिन दून के एक होटल में काम करता है। हादसे के बाद से चारों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार देर शाम तक जारी रेस्क्यू अभियान के बाद भी उनका पता नहीं चल सका। आपको बता दें कि चिड़ियापुर से समीपुर नहर पटरी मार्ग सिंगल रोड मार्ग है, हरिद्वार से कोटद्वार पहुंचने के लिए लोग इसे शॉर्टकट के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। साल 2012 में भी यहां कार हादसा हुआ था, जिसमें गर्भवती महिला समेत 6 लोगों की जान चली गई थी।

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top