उत्तराखंड: मनचलों की वजह से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पढ़ लिखकर अफसर बनना चाहती थी (Girl student quits exam due to obscene antics)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Girl student quits exam due to obscene antics

उत्तराखंड: मनचलों की वजह से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पढ़ लिखकर अफसर बनना चाहती थी

छात्रा पढ़ना चाहती है, अफसर बनना चाहती है, पर मनचलों के खौफ ने उसे घर में कैद रहने को मजबूर कर दिया है...

वो पढ़ना चाहती है, बड़ी होकर अफसर बनना चाहती है, लेकिन मोहल्ले के मनचलों ने उसका घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। मनचलों का खौफ उस पर कुछ इस कदर हावी हुआ कि वो एग्जॉम देने तक नहीं गई। युवकों के अश्लील कमेंट और गंदी हरकतों से परेशान छात्रा ने जब ये आपबीती पुलिसकर्मियों को सुनाई तो पुलिसवालों की आंखें भी भर आईं। पीड़ित छात्रा काशीपुर की रहने वाली है। पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रा ने लिखा कि ‘साहब मैं पढ़ना चाहती हूं, मुझे उन मनचलों की गंदी हरकतों से बचा लीजिए’। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित छात्रा मानपुर रोड के पास रहती है, वो बीए फर्स्ट इयर की स्टूडेंट है। छात्रा ने बताया कि जब वो कॉलेज से घर लौट रही होती है तो रामनगर रोड पर हरविंदर, शिंदर, नीटू और बंटी नाम के युवक उस पर गंदे कमेंट करते हैं।

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तराखंड पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, मचा हड़कंप
13 नवंबर को चारों युवकों ने उसे डॉ. शमीम वाली गली में रोक लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे। इस घटना से छात्रा इस कदर डर गई कि उसने खुद को घर में कैद कर लिया। 16 नवंबर को छात्रा का पेपर था, पर मनचलों के डर से वो कॉलेज भी नहीं गई। 17 नवंबर को छात्रा के माता-पिता मनचलों के परिजनों को समझाने गए, लेकिन युवकों ने उनके साथ मारपीट की। यही नहीं आरोपी प्रेमो और गगन कौर ने अपने शरीर पर चोट लगाकर पीड़ित के परिजनों के खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी। पीड़ित ने कहा कि वो पढ़ना चाहती है, अफसर बनना चाहती है। पर मनचलों की वजह से वो कॉलेज नहीं जा पा रही। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हरविंदर, शिंदर, नीटू और बंटी, प्रेमो व गगन कौर के खिलाफ धारा 354, 323 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, सभी आरोपी रम्पुरा गांव के रहने वाले हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top