देहरादून: PM मोदी की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के घर चोरी, लाखों के जेवर और कैश पर हाथ साफ (Theft in pm narendra modi security guard house in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Theft in pm narendra modi security guard house in Dehradun

देहरादून: PM मोदी की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के घर चोरी, लाखों के जेवर और कैश पर हाथ साफ

रविवार को रावत परिवार शादी में गया हुआ था, इसी बीच महज दो घंटे के भीतर चोरों ने पूरे घर पर हाथ साफ कर दिया...

देहरादून में देश के सबसे प्रभावशाली इंसान की रक्षा में लगे इंस्पेक्टर के घर चोरी हो गई। बदमाश ताला तोड़कर घर में घुसे और वहां रखे लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त परिवार के लोग शादी में गए हुए थे, वापस लौटने पर उन्होंने घर की हालत देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। अलमारी के ताले टूटे थे, उनमें रखा कैश और जेवरात गायब थे। लाखों की जमापूंजी सिर्फ दो घंटे के भीतर लुट गई। घटना बड़ोवाला की है, जहां पूर्व सैनिक मनबर सिंह रावत का परिवार रहता है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक उनका एक बेटा इंस्पेक्टर है, और प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात है। दूसरा बेटा सीआईएसएफ में इंस्पेक्टर है, तीसरा बेटा दुबई में जॉब करता है जबकि चौथा देहरादून में बैंक अधिकारी है। यानि सब अच्छी तरह सेटल हैं। रविवार को इनके पड़ोस में शादी थी। पूरा परिवार शादी में गया हुआ था।

यह भी पढ़ें - देहरादून में भीषण हादसा..160 Km की स्पीड से दौड़ रही कार के उड़े परखच्चे, दर्दनाक मौत
रात 8 बजे परिवार के लोग शादी में गए और दो घंटे बाद यानि रात दस बजे वापस लौटे, पर तब तक सब कुछ लुट चुका था। बदमाशों ने दीवार फांदकर चैनल का ताला तोड़ा और गेट की जाली काटकर घर मे दाखिल हुए। तीन कमरों की अलमारी के ताले तोड़कर वहां रखा कैश और नकदी चोरी कर ली। चोर करीब 5 हजार रुपये की नकदी और तीन लाख के जेवर ले गए हैं। घर में लैपटॉप और मोबाइल भी रखे थे पर चोरों ने इन्हें उठाने का रिस्क नहीं लिया। एक खुली अलमारी में पर्स भी रखा हुआ था, जिसमें 12 हजार रुपये थे, पर शायद चोरों की उस पर नजर नहीं पड़ी। चोरी की खबर जैसे ही इलाके में फैली रावत परिवार के घर के बाहर भीड़ जुटने लगी। लोगों ने कहा कि बड़ोवाला में एक पुलिस चौकी तक नहीं है, जिस वजह से लोगों की सुरक्षा दांव पर लगी है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top