Connect with us
Image: Girlfriend reached to the lover house for marriage

छत्तीसगढ़ से उत्तराखंड शादी करने पहुंच गई प्रेमिका, फेसबुक पर हुआ था प्यार

प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका छत्तीसगढ़ से खटीमा पहुंच गई, दोनों अलग-अलग समुदायों से ताल्लुक रखते हैं, इसीलिए मामले को लेकर खूब बवाल हो रहा है...

सोशल मीडिया संवाद का माध्यम होने के साथ ही नई-नई प्रेम कहानियां भी गढ़ रहा है। कई बार ये कहानियां सुखद अंजाम तक पहुंचती हैं, तो कई बार बवाल की वजह भी बन जाती हैं। खटीमा में भी ऐसा ही हुआ, जहां प्रेमी से शादी करने की जिद पकड़े प्रेमिका छत्तीसगढ़ से सीधे उत्तराखंड चली आई। लड़का भी शादी के लिए तैयार बैठा था, दोनों तहसील गए, एसडीएम से मिले और कोर्ट मैरिज करने की इच्छा जताई, लेकिन प्यार इतनी आसानी से कब हासिल हुआ है। लड़का दूसरे समुदाय का था। जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को लड़का-लड़की के अलग-अलग समुदाय से होने का पता चला वो तहसील पहुंच गए, वहां जमकर हंगामा किया। फिलहाल प्रेमी युगल को पुलिस ने अपनी सुरक्षा में रखा है। दोनों कोतवाली में रह रहे हैं। पुलिस ने युवती के परिजनों और संबंधित थाने को भी सूचना दे दी है। अब मामला विस्तार मे जानते हैं। काशीपुर के रहने वाले युवक की छत्तीसगढ़ की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। लड़का इस्लामनगर का रहने वाला है। दोस्ती आगे बढ़ी और प्यार में बदल गई, दोनों साथ रहने के सपने बुनने लगे।

यह भी पढ़ें - हेडर - ऋषिकेश बनेगा हाईटेक स्मार्ट सिटी, करोड़ों के बजट से होगा कायाकल्प...जानिए खास बातें
प्यार को रिश्ते में बदलने के लिए लड़की 15 दिन पहले सबकुछ छोड़कर युवक के घर खटीमा पहुंच गई। दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, इसीलिए बवाल तो होना ही था और हुआ भी। शुक्रवार को दोनों अपने वकील के जरिए शादी का आवेदन करने के लिए एसडीएम कोर्ट पहुंचे थे। ये बात कुछ संगठनों को पता चल गई। बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच और योगी सेना के कार्यकर्ता तहसील पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इस संबंध में गौरक्षा प्रमुख रंदीप भाई पोखरिया ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। एसडीएम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस प्रेमी युगल को कोतवाली ले आई। पुलिस ने बताया है कि युवती के परिजनों ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आने वाले जामुल थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस युवती के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। मामला क्योंकि दो समुदायों से जुड़ा है इसीलिए जांच-पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top