उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को दी हिदायत, कहा- खेल पर फोकस करो (Urvashi rautela speaks up over love affair with cricketer hardik pandya)
Connect with us
Image: Urvashi rautela speaks up over love affair with cricketer hardik pandya

उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को दी हिदायत, कहा- खेल पर फोकस करो

उर्वशी रौतेला ने पहली बार अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है, जानिए अफेयर की खबरों पर उन्होंने क्या कहा...

पहाड़ से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जब उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया तो उनका सब्र जवाब दे गया। उन्होंने अफवाहें फैलाने वालों को आड़े हाथों लिया। यही नहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को भी एक खास नसीहत दे डाली। पहली बार अपने लव-अफेयर पर खुलकर बात करते हुए उर्वशी ने साफ किया कि वो फिलहाल सिंगल हैं और सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर की खबरें उड़ी थीं। कुछ वक्त पहले उर्वशी और हार्दिक पांड्या एक पार्टी में साथ में स्पॉट हुए थे। उर्वशी ने एक फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी, जिसमें हार्दिक भी नजर आ रहे थे। इस फोटो के वायरल होते ही लोग तिल का ताड़ बनाने लगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता और बेटी समेत तीन लोगों की मौत
उर्वशी और हार्दिक के रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं। अब उर्वशी ने साफ कर दिया है कि वो सिंगल हैं। यही नहीं उन्होंने हार्दिक को सलाह भी दी कि वो अपने खेल पर फोकस करें। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले उर्वशी रौतेला और निर्देशक बोनी कपूर का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बोनी पर उर्वशी को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा था। उर्वशी ने इस पर भी कहा कि बोनी कपूर ऐसे इंसान नहीं हैं। आरोप पूरी तरह से गलत थे। उन्होंने मुझे गलत तरीके से नहीं छुआ। वो अच्छे इंसान हैं। जिस वक्त का ये वीडियो है, उस वक्त हमारी किसी फिल्म को लेकर चर्चा चल रही थी। उर्वशी ने कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता जब लोग मुझे छोटे कपड़े पहनने के लिए ट्रोल करते हैं, लेकिन बोनी का नाम गलत तरीके से वायरल किया गया ये बात मुझे बहुत बुरी लगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top