उत्तराखंड: सगी बहनों ने अपने मासूम भाई को मार डाला, गुनाह छिपाने के लिए पार की हर हद (Minor girl killed her two year old brother)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Minor girl killed her two year old brother

उत्तराखंड: सगी बहनों ने अपने मासूम भाई को मार डाला, गुनाह छिपाने के लिए पार की हर हद

14 और 12 साल की दो बहनों ने 2 साल के मासूम को गंगा में फेंक दिया, वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे...

मोक्षनगरी हरिद्वार, लोग यहां अपने पापों से छुटकारा पाने आते हैं। मां गंगा की नगरी कहे जाने वाले इस शहर में दो नाबालिग बहनों ने ऐसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया, जिसे सुन आपकी रूह कांप जाएगी। यहां सगी बहन ने अपने दो साल के भाई को गंगा नहर में फेंक कर मार डाला। इस अपराध को अंजाम तक पहुंचाने में उसकी 12 साल की चचेरी बहन ने भी मदद की। भाई का कत्ल करने वाली बड़ी बहन अभी सिर्फ 14 साल की है। 14 और 12 साल की इन बच्चियों ने ना सिर्फ जघन्य अपराध को अंजाम दिया, बल्कि अपना गुनाह छिपाने के लिए हर हद पार कर दी। चेहरे से भोली-भाली दिखने वाली ये बहनें भाई होने के बाद परिवार में कम तवज्जो मिलने से नाराज थीं। बड़ी बहन को छोटे भाई का ख्याल रखना पड़ता था, इसीलिए उसने भाई से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या कर दी। घटना ज्वालापुर क्षेत्र की है, जहां 2 साल का बच्चा गायब हो गया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्चे की बड़ी बहन ने पुलिस को कई कहानियां सुनाई। कहा कि भाई को ताई ने अगवा किया है। संपत्ति विवाद की भी बात कही। एक पल के लिए तो पुलिस भी उलझ गई थी, पर जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो उसमें किशोरी सफेद रंग का बैग ले जाती दिखी। पुलिस की सख्ती के बाद बच्ची ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक में भीषण टक्कर, पिता और बेटी दर्दनाक मौत
उसने खुलासा किया कि कत्ल की साजिश उसने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर रची। घटना के दिन बड़ी बहन ने छोटे भाई के दूध में नींद को गोलियां मिला दी थीं, दूध कड़वा था, इसीलिए भाई ने ज्यादा दूध नहीं पिया, रात को उसकी सांसें चल रही थीं। सुबह के वक्त जब माता-पिता सो रहे थे तो बड़ी बहन ने भाई को बैग में डाला और घर से निकल गई। साथ में चचेरी बहन भी थी। रेलवे के लाल पुल के पास पहुंचकर उन्होंने बैग के साथ ही भाई को भी गंगनहर में फेंक दिया था। बाद में दोनों बच्चियों ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानियां सुनाई। मासूम की मां की जुबां पर भी जेठानी का ही नाम था। पुलिस जब उनके घर पहुंची तो दोनों किशोरियां एकदम नॉर्मल दिखीं, पर सीसीटीवी फुटेज ने दोनों के गुनाह की तस्वीर साफ कर दी। आखिर में दोनों को सच उगलना पड़ा। पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग हैं, इसलिए उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top