उत्तराखंड में ममता शर्मसार..नाले में पड़ा मिला नवजात का शव, नोंचकर खा रहा था कुत्ता (Newborn found dead in haridwar)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Newborn found dead in haridwar

उत्तराखंड में ममता शर्मसार..नाले में पड़ा मिला नवजात का शव, नोंचकर खा रहा था कुत्ता

उत्तराखंड में नवजात के शव को कुत्ता नोंचकर खा रहा था, ये दृश्य देख लोगों का कलेजा कांप गया...

धर्मनगरी हरिद्वार, पिछले कुछ वक्त से ये जगह बुरी खबरों की वजह से चर्चा में है। यहां इंसानियत को, ममता को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं हुईं। कुछ दिन पहले मां ने अपने 6 महीने के बच्चे को गंगा में डुबोकर मार डाला था। इस घटना के कुछ ही दिन बाद एक 14 साल की किशोरी ने अपने 2 साल के भाई की हत्या कर दी। जघन्य घटनाओं का ये सिलसिला यहीं नहीं थमा। गुरुवार को चित्रा टॉकिज के पास नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को कुत्ता नोंच रहा था। ये दृश्य देख लोगों का कलेजा कांप उठा। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना गुरुवार दोपहर की है।

यह भी पढ़ें - हरिद्वार में बहन की लाश को बेड के बॉक्स में बंद कर घूमता रहा भाई, दो दिन बाद हुआ मामले का खुलासा
करीब डेढ़ बजे लोगों ने एक कुत्ते के मुंह में नवजात का शव देखा। कुत्ते ने शव को नाले से उठाया और उसे नोंचने लगा। नवजात के शव की हालत देख लोग सिहर उठे। खबर इलाके में फैलते ही लोगों की भीड़ जुटने लगी। लोगों ने किसी तरह कुत्ते के जबड़े से नवजात का शव छुड़ाया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मासूम का शव कंबल में लिपटा था। पुलिस ने बताया कि बच्चा एक दिन का लग रहा है। बच्चे को खुले में किसने छोड़ा इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि नवजात की मौत कैसे हुई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top