उत्तराखंड: पटवारी पर गंभीर आरोप..पहले शादी की, फिर रेप किया..अब पत्नी मानने से इनकार किया (Molestation with a woman by pretending to marry in pithoragarh)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Molestation with a woman by pretending to marry in pithoragarh

उत्तराखंड: पटवारी पर गंभीर आरोप..पहले शादी की, फिर रेप किया..अब पत्नी मानने से इनकार किया

डीडीहाट की रहने वाली युवती ने कहा कि पटवारी ने उसके साथ मंदिर में शादी की है, पर अब वो उसे पत्नी मानने से इनकार कर रहा है...

पिथौरागढ़ में रहने वाली युवती ने एक पटवारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित डीडीहाट की रहने वाली है। जबकि आरोपी युवक अल्मोड़ा के भनौली में पटवारी है। आरोपी का नाम चमन कुमार है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने कहा कि आरोपी चमन कुमार पटवारी बनने से पहले कांस्टेबल था। उसकी डीडीहाट पुलिस में तैनाती थी। साल 2011 में चमन और युवती एक-दूसरे के संपर्क में आए। दोनों के बीच नजदीकियां बन गईं। चमन ने कहा कि वो युवती से शादी करेगा। शादी का वादा कर उसने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती प्रेग्नेंट हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करा दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक ने इसी साल 27 नवंबर को उसके साथ मंदिर में शादी की थी, पर शादी के बाद वो उसे पत्नी मानने से इनकार करने लगा। यही नहीं आरोपी पटवारी युवती को धोखा देकर किसी और से शादी करने की तैयारी कर रहा था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 7 साल की बच्ची की दर्दनाक कहानी, जो आज भी कलेजा चीर देती है..कब मिलेगा इंसाफ?
इस बात की भनक लगते ही पीड़ित पुलिस के पास पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। आरोपी चमन कुमार जसपुर का रहने वाला है। युवती का कहना है कि चमन और उसकी शादी 27 नवंबर को उल्का देवी मंदिर में हुई थी। शादी का लिखित वैवाहित पत्र भी बनाया गया है। युवती से ब्याह रचाने के बाद चमन अपने घर गया तो युवती को खबर मिली की चमन 7 दिसंबर को काशीपुर में रहने वाली युवती से शादी करने वाला है। युवती पटवारी की शादी रुकवाने के लिए जसपुर भी गई, पर जसपुर पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। पीड़ित ने अब पिथौरागढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को जसपुर रवाना किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top