उत्तराखंड उधमसिंह नगरGirl lodged case of abuse against the police personnel

उत्तराखंड पलिस के सिपाही पर गंभीर आरोप..शादी का झांसा देकर रेप, अब जिंदा जलाने की धमकी

युवती का आरोप है पुलिस कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, युवती ने शादी की जिद की तो आरोपी ने उसे जहर देकर मारने की कोशिश की...

Molestation with a woman: Girl lodged case of abuse against the police personnel
Image: Girl lodged case of abuse against the police personnel (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में युवती ने पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पिछले पांच साल तक पुलिसकर्मी उसकी भावनाओं से खेलता रहा। शादी के नाम पर उसके साथ रेप किया। अब आरोपी शादी से इनकार कर रहा है। युवती ने जब आरोपी से शादी करने की बात कही, तो आरोपी ने उसे जिंदा जलाकर मारने की धमकी दे डाली। मामला अब पुलिस के पास है। युवती ने इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, सीएम, डीजीपी आदि को शिकायती पत्र भेजा है। घटना काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र की है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में युवती ने बताया कि जब वो कक्षा 9 में पढ़ती थी, तब उसकी दोस्ती क्षेत्र के एक युवक से हुई। लड़का बरखेड़ा पांडे इलाके में रहता था। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में जागर देखने गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हो रही हैं तरह-तरह की चर्चाएं
बात जून 2016 की है। युवक उसे बहला-फुसलाकर जसपुर बस अड्डे के पास एक होटल में ले गया, और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवक की उत्तराखंड पुलिस में नौकरी लग गई। इस वक्त वो देहरादून पीएसी में तैनात है। दिसंबर साल 2017 में युवक उसे एक बार फिर आवास विकास के होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। बीते अगस्त में भी युवक ने उसके साथ दरिंदगी की। युवती का आरोप है कि उसने जब युवक से शादी करने की जिद की तो आरोपी ने उसे दवा की शीशी में जहर देकर मारने की कोशिश की, हालांकि युवती को शक हो गया था और उसने शीशी में रखा पदार्थ नहीं पिया। युवती ने कहा कि अब आरोपी शादी से इनकार कर रहा है। यही नहीं आरोपी ने उसे जिंदा जलाने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कराया है, आईटीआई थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।