उत्तराखंड उधमसिंह नगरmolesting with girl by policeman in kashipur

उत्तराखंड: पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, इंस्पेक्टर बहन भी घेरे में

युवती ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ कई बार रेप किया, अब आरोपी शादी से मुकर गया है, उसके अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है...

Molestation with a woman: molesting with girl by policeman in kashipur
Image: molesting with girl by policeman in kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: इस वक्त पूरे देश में महिला सुरक्षा का मुद्दा गरमाया हुआ है, बात जब महिलाओं की सुरक्षा की हो तो हम पुलिस की तरफ उम्मीद की नजर से देखते हैं, पर उत्तराखंड में तो पुलिस ही महिलाओं के शोषण में लिप्त मिल रही है। ताजा मामला काशीपुर का है, जहां पुलिसकर्मी पर एक महिला ने शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। अब आरोपी शादी से मुकर गया है, यही नहीं वो पीड़ित को उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिसकर्मी की बहन पर भी गंभीर आरोप लगाए। पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक की बहन पुलिस में सब इंस्पेक्टर है, वो लइस वक्त पिथौरागढ़ में तैनात है। उसने कहा कि अगर युवती उसके भाई के खिलाफ पुलिस के पास गई तो वो उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देगी। मामला आईटीआई थाना क्षेत्र का है, जहां युवती ने पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शादी के 12 दिन बाद भागी लुटेरी दुल्हन, घर से कीमती जेवरात भी गायब
आरोपी उत्तराखंड पुलिस का जवान है और इस वक्त रामनगर के बैल पड़ाव में तैनात है। पीड़ित ने बताया कि जब वो कक्षा 9 में पढ़ती थी तो उसकी जान पहचान क्षेत्र के एक युवक से हुई। दोनों की दोस्ती हो गई, जो कि बाद में प्यार में बदल गई। साल 2016 में युवक पुलिस में भर्ती हो गया। इसके बाद युवक ने उससे कहा कि वो जल्द ही उससे शादी कर लेगा। शादी की बात कहकर युवक उसे अलग-अलग होटलों और अपने घर में लेकर गया जहां उसके साथ संबंध बनाए, इसी दौरान आरोपी ने उसके वीडियो बना लिए। साल 2019 में वो प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। बीती 31 जुलाई को युवक ने उसे काशीपुर बुलाया और शादी से इनकार कर दिया। पीड़ित ने पुलिसकर्मी पर जान से मारने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने कहा कि वो आरोपी के खिलाफ कई बार शिकायत कर चुकी है, पर कार्रवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस कहना है कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।