Connect with us
Image: Missing school van driver half burn dead body found near highway

देहरादून में सड़क किनारे अधजली लाश मिलने से हड़कंप, जेब से सुसाइड नोट बरामद

वैन ड्राइवर की मौत पुलिस के लिए भी पहेली बन गई है, युवक बुधवार से लापता था, गुरुवार को उसकी लाश हाईवे किनारे अधजली हालत मिली..

देहरादून में वैन चालक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मरने वाला युवक बुधवार शाम से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, पर किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि युवक की मौत हो चुकी होगी। गुरुवार को युवक की अधजली लाश निर्माणाधीन लच्छीवाला भानियावाला हाईवे पर मिली। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है, युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि लाश जिस हालत में मिली, उसे देख हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। मृतक की शिनाख्त 28 साल के प्रदीप सिंह के तौर पर हुई, वो बुल्लावाला मारखम ग्रांट का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि युवक डोईवाला के रहने वाले कुलदीप अग्रवाल की वैन चलाता था। वैन से स्कूली बच्चों को लाने-जाने का काम करता था, पर ना जाने ऐसा क्या हुआ कि उसने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें - पहाड़ की प्राचीन टेक्नोलॉजी..इन भवनों को देख विज्ञान भी हैरान, इनके आगे विनाशकारी भूकंप भी फेल
बुधवार को भी प्रदीप बच्चों को स्कूल से लेने और छोड़ने गया था। शाम को उसने परिजनों को कॉल किया और कुछ परेशानियां होने की बात बताई। वैन मालिक कुलदीप से भी उसने दिक्कतों का जिक्र किया था। जिस पर प्रदीप ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। बुधवार को प्रदीप घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू हुई, गुरुवार को पुलिस को उसकी अधजली लाश हाईवे किनारे पड़ी मिली। प्रदीप के शरीर का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त की। लाश के पास से एक छोटी डायरी भी मिली, जिसमें सुसाइड नोट रखा था। पुलिस ने कहा कि मामला खुदकुशी का लग रहा है, हालांकि अभी सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग का मिलान होना बाकि है। पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top