Connect with us
Image: idli bar in dehradun

देहरादून में खाने शौकीनों के लिए Good News, यहां रजनीकांत के साथ खाइए चुकंदर का हलवा

ये रेस्टोरेंट नई और क्रिएटिव रेसिपी के लिए जाना जाता है और इसी वजह से इस रेस्टोरेंट ने ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

अगर आप हलवे के शौकीन हैं, तो इस जगह पर आकर आप सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हलवे का लुत्फ ले सकते हैं। देहरादून में “इडली बार” रेस्तराँ आपके ये खास मौका दे रहा है। यहां आने वाले लोगों को अपनी मनपसंद डिश तो मिलती ही है, साथ में मिलता है रजनीकांत के साथ फोटो खिंचाने का मौका। दरअसल देहरादून के इडली बार रेस्टोरेंट में सुपरस्टार रजनीकांत की आदमकद पेंटिंग्स बनी बनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है मानो रजनीकांत आपसे बात करने वाले हों। इस खास डेकोरेशन को लेकर ये रेस्तराँ आजकल काफ़ी चर्चा में हैं। और चर्चा हो भी क्यू ना ? नॉर्थ इंडिया में बैठे बैठे साउथ इंडिया की झलक और वहाँ का खाना यहाँ बहुत ही शानदार मिलता हैं। ये रेस्तरॉं देहरादून के क्लेमेंटाउन के सुभाष नगर चौक में है। इस रेस्तराँ की ख़ास बात ये हैं की यहाँ सभी चीज़ें साउथ इंडिया की नॉर्थ इंडिया टच से बनायी जाती हैं। सारे मसाले ख़ुद से बनाए जाते हैं। यहाँ आपको दीवारों पर रजनीकांत की तस्वीरें देखने को मिलेंगी। इन तस्वीरों के साथ लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ का किलमोड़ा..औषधीय गुणों की खान, ये है गंभीर बीमारियों का पक्का इलाज..देखिए
इडली बार का फर्नीचर और इंटीरियर डिजाइन कमाल का है। यहां नाव के आकार का डाइनिंग बहुत ही क्रिएटिव है। यहाँ साउथ इंडियन के साथ साथ नॉर्थ इंडियन और चायनीज़ खाना भी मिलता हैं।
खास रेसिपी - बीटरूट हलवा बीटरूट हलवा
जी हाँ चकुंदर का हलवा इडली बार की “ख़ास” रेसिपी है। इतनी स्वादिष्ट कि आप गाजर का हलवा भूल जाएँगे। चकुंदर सेहत के लिए बहुत ही अच्छा होता है और उसको हलवे की तरह बना कर खाना वाकई एक अलग और क्रिएटिव कॉन्सेप्ट हैं। इडली बार नई नई और क्रिएटिव रेसिपी के लिए जाना जाता है और इसी वजह से इस रेस्टोरेंट ने ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।
हैंगआउट का अड्डा
इडली बार युवाओं क लिए हैंग आउट का फेवरिट डेस्टिनेशन है तो फेमिलीज़ के लिए भी वक्त बिताने का बेहतरीन ऑप्शन है। यहाँ आए दिन जन्मदिन, सालगिरह, तरह तरह की पार्टियाँ करने लोग आते हैं। ज्यादा डिटेल के लिए आप - 8979608283 नंबर पर कॉल कर सकते हैं.

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top