उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के लिए कही ये बात..वायरल हुई खबर (Urvashi rautela reaction on hardik pandya engagement)
Connect with us
Image: Urvashi rautela reaction on hardik pandya engagement

उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के लिए कही ये बात..वायरल हुई खबर

एक वक्त था जब अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं, हालांकि उर्वशी इस बात से इनकार करती रहीं...

नये साल की शुरुआत में जिस एक खबर ने सबको चौंकाया वो खबर रही टीम इंडिया के धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की सगाई। उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रैंड नताशा स्टैनकोविक को प्रपोज किया। उनके साथ सगाई कर ली। कुल मिलाकर हार्दिक के लिए नये साल की शुरुआत बेहतरीन रही, और उन्होंने अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। वैसे हार्दिक की इंगेज्मेंट से फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी बहुत राहत महसूस कर रही होंगी। ऐसा हम इसलिये कह रहे हैं क्योंकि लंबे वक्त से हार्दिक और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी। उर्वशी ने हमेशा से इन खबरों का खंडन किया। हार्दिक की सगाई की खबर पर उन्होंने खुशी जाहिर की। मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी ने हार्दिक को नये जीवन की शुरुआत के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें - ये पहाड़ी गीत यूट्यूब पर आते ही सुपरहिट, जमकर हो रही तारीफ..आप भी देखिए

हमें सेलिब्रेट करना चाहिए...हार्दिक

Urvashi rautela reaction on hardik pandya engagement
1 / 2

उन्होंने कहा कि ‘अगर दो लोगों को एक-दूसरे में प्यार मिलता है, तो विवाद को बढ़ावा देने के बजाए हमें सेलिब्रेट करना चाहिए।’ उर्वशी ने कहा कि वो और हार्दिक अच्छे दोस्त रहे हैं। एक दोस्त के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि दोनों का जीवन खुशियों से भरा हो। उर्वशी बोली किं मैं नताशा को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती हूं। पागलपंती के प्रमोशन के वक्त उनसे एक बार मिलने का मौका मिला था। हमने कभी अपनी निजी जिंदगी पर बात नहीं की। पर मुझे यकीन है कि वो एक अच्छी इंसान हैं।

लंबे वक्त से थीं हार्दिक और उर्वशी के अफेयर की खबरें

Urvashi rautela reaction on hardik pandya engagement
2 / 2

बता दें कि उर्वशी ने हार्दिक और नताशा को सोशल मीडिया के जरिए भी बधाई दी थी। एक वक्त था जबकि उर्वशी और हार्दिक के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी। हार्दिक ने उर्वशी की फिल्म रिलीज से पहले उन्हें खास तोहफा भी भेजा था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें छाई रहती थीं, जिस वजह से दोनों के अफेयर की खबरें फैली। उर्वशी हमेशा से ही इस बात से इनकार करती रहीं, अब हार्दिक ने भी नताशा से सगाई कर इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top