Connect with us
Image: Security agencies put on alert after getting alert of fugitive isis terrorists

उत्तराखंड बॉर्डर से नेपाल भागने की फिराक में दो ISIS आतंकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

सुरक्षा एजेंसियों को दो आईएसआईएस आतंकियों के यूपी के रास्ते नेपाल भागने की सूचना मिली है। यूपी से सटी उत्तराखंड बॉर्डर पर सख्त पहरा लगा है।

उत्तराखंड के सीमावर्ती जिले इन दिनों सुरक्षाकर्मियों के पहरे में हैं। हर तरफ एसएसबी की टीम कॉम्बिंग करती नजर आ रही है। दरअसल सुरक्षा एजेंसियों को दो आईएसआईएस आतंकियों के यूपी के रास्ते नेपाल भागने की सूचना मिली है। जिसके बाद इंडो-नेपाल बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खटीमा में भी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। पुलिस और एसएसबी की टीमें संयुक्त रूप से नेपाल सीमा पर कॉम्बिंग कर रही हैं। बॉर्डर पर आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। ऊधमसिंहनगर जिले के अंतर्गत आने वाला खटीमा, नेपाल बॉर्डर से सटा एरिया है, जहां इन दिनों हर जगह एसएसबी के जवान नजर आ रहे हैं। पुलिस टीमें भी चेकिंग में लगी हैं। खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि आईएसआईएस के दो फरार आतंकी यूपी के रास्ते नेपाल भाग सकते हैं। उत्तराखंड यूपी से सटा हुआ है, साथ ही नेपाल से भी, इसीलिए यहां पर भी पहरा बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में तापमान गिरते ही मंडराया नया खतरा, ऋषिकेश एम्स में प्रशासन अलर्ट
नेपाल सीमा से लगे जिलों में सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं। हर आने-जाने वाले की तलाशी ली जा रही है। आपको बता दें कि साल 2017 से 2018 के बीच पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो आईएसआईएस आतंकियों को पकड़ा था, दोनों आतंकी बाद में फरार हो गए थे। कुछ समय पहले इन आतंकियों के यूपी में दिखने की सूचना मिली थी। उसी वक्त पता चला कि दोनों आतंकी अब नेपाल भागने की फिराक में हैं। तब से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। नेपाल से सटे जिलों में एसएसबी, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां लगातार कॉम्बिंग कर रही हैं। हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top