उत्तराखंड: छोटी बात पर बड़ा बवाल..दोस्त ने अपने दोस्त के सिर पर फोड़ी बीयर की बोतल (Attack on youth in haldwani uttarakhand)
Connect with us
Image: Attack on youth in haldwani uttarakhand

उत्तराखंड: छोटी बात पर बड़ा बवाल..दोस्त ने अपने दोस्त के सिर पर फोड़ी बीयर की बोतल

आरोपी निक्की सतवाल स्थानीय पेट्रोल पंप संचालक गजेंद्र सिंह सतवाल का बेटा है, जिस पर नशे में धुत होकर दोस्त संग मारपीट करने का आरोप लगा है..पढ़िए उत्तराखंड की ये खबर

उत्तराखंड के हल्द्वानी में दो दोस्तों के बीच हुई बहस का अंजाम खतरनाक साबित हुआ। झगड़ा बढ़ने पर एक युवक ने दूसरे युवक के सिर पर बीयर की खाली बोतल फोड़ दी। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया। झगड़े की वजह बेहद मामूली थी, पर आरोपी युवक क्योंकि नशे में थे, इसीलिए बात बिगड़ती चली गई। मामला मारपीट और फिर पुलिस तक पहुंच गया। पीड़ित का नाम तरुण जोशी है। वो गौजाजाली का रहने वाला है। सोमवार की रात करीब नौ बजे तरुण कार से अपने घर जा रहा था। नवीन मंडी में उसे दोस्त नरेंद्र उर्फ निक्की सतवाल मिला। निक्की सतवाल स्थानीय पेट्रोल पंप संचालक गजेंद्र सिंह सतवाल का बेटा है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में कलयुगी पत्नी की हैवानियत, प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला
निक्की अपने दोस्तों संग बीयर पी रहा था। बाद में उसने तरुण से घर छोड़ने के लिए कहा। तरुण उसे घर तक ले आया, लेकिन घर के पास पहुंचते ही निक्की ने घूमने जाने की जिद पकड़ ली। तरुण ने इनकार कर दिया। तरुण ने कहा कि उसे अपने दोस्त की शादी में जाना है। इस बात से निक्की आग बबूला हो गया। निक्की नशे में धुत तो था ही, उसने तरुण संग गालीगलौज शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी दी, इतने से भी मन नहीं भरा तो तरुण के सिर पर बीयर की खाली बोतल फोड़ दी। जिससे तरुण का सिर फट गया। निक्की ने उसके साथ मारपीट भी की। देर रात पीड़ित युवक थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाई। उत्तराखंड पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपों की सच्चाई साबित होने पर आरोपी निक्की को गिरफ्तार किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top