Connect with us
Image: Three months old dead body found in ambiwala tea state

देहरादून: टी-स्टेट में मिली 3 महीने पुरानी लाश, बैग में पासबुक पर लिखा था-सौरभ सेमवाल

अंबीवाला टी स्टेट में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मरने वाला युवक तीन महीने से लापता था, परिजनों ने कैंपटी थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी...

देहरादून का अंबीवाला टी स्टेट...रविवार को यहां एक युवक की लाश पड़ी मिली। लाश मिलने की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। लाश करीब तीन महीने पुरानी बताई जा रही है। लाश के पास एक बैग पड़ा मिला। जिससे जहर की खाली बोतल, कुछ कपड़े, बैंक की पासबुक और एक फोटो मिली। पासबुक से पता चला कि मरने वाले युवक का नाम सौरभ सेमवाल है। वो थत्यूड़ गांव का रहने वाला था। पासबुक से मिले एड्रेस की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक की गुमशुदगी का केस बीते 13 नवंबर को कैंपटी थाना में दर्ज हुआ था। बाद में केस प्रेमनगर थाने को ट्रांसफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के खाली पड़े स्कूल फिर से होंगे आबाद, अब इन्हें देश-विदेश से देखने आएंगे सैलानी
मरने वाले युवक सौरभ सेमवाल की उम्र महज 21 साल थी। वो कही महीनों से लापता था। परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे, उन्हें उम्मीद थी कि सौरभ जहां भी होगा, सुरक्षित होगा। कभी ना कभी घर वापस लौट आएगा, पर ऐसा हुआ नहीं। सौरभ की मौत कई महीने पहले ही हो गई थी। अंबीवाला टी-स्टेट के पास उसकी लाश पड़ी मिली। लाश काफी सड़ चुकी थी, सिर्फ कंकाल बचा था। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर युवक की शिनाख्त की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top