उत्तराखंड देहरादूनPublic will give suggestions on facebook for traffic police behaviour

देहरादून ट्रैफिक पुलिस को दें 3 सुझाव, आप जीत सकते हैं 20 हजार का ईनाम

देहरादून की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस लोगों से सुझाव मांग रही है। आपके दिए गए तीन सुझाव आपको 20 हजार रुपये का ईनाम दिला सकते हैं और हीरो बनने का मौका मिलेगा सो अलग...

traffic police Dehradun: Public will give suggestions on facebook for traffic police behaviour
Image: Public will give suggestions on facebook for traffic police behaviour (Source: Social Media)

देहरादून: फ्री की सलाह-सुझाव...देते सब हैं पर लेना कोई नहीं चाहता। आपके सर्किल में भी ऐसे कई लोगो होंगे जिन्हें गाहे-बगाहे फ्री की सलाह देने की आदत होगी। उनसे कहिए की अपनी सलाह आप फ्री में खर्च ना करें। ये सलाह उत्तराखंड पुलिस को दें। आपके दिए गए सुझाव आपको 20 हजार रुपये का ईनाम दिला सकते हैं और हीरो बनने का मौका मिलेगा सो अलग। देहरादून की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस लोगों से सुझाव मांग रही है। पुलिसकर्मियों के व्यवहार को लेकर अगर आपके मन में कोई टीस है, कोई बात है, जिसे आप अब तक कह नहीं पा रहे, तो अब ये बात कहने का वक्त आ गया है। डीआईजी केवल खुराना ने जनता से अपील की है कि वो ‘चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी कैसा व्यवहार करें’? इस विषय पर अपने सुझाव तीन वाक्यों में यातायात निदेशालय के फेसबुक पेज पर भेजें।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..ट्रक ने बाइक को रौंदा, 3 युवकों की मौके पर ही मौत
यातायात निदेशालय का फेसबुक पेज Traffic directorate Uttarakhand है। जिस पर आप अपना सुझाव भेज सकते हैं। इस सुझाव के लिए आपको ईनाम भी मिल सकता है। पेज पर सबसे अच्छे सुझाव देने वाले होनहार को 20 हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। उत्तराखंड पुलिस की ये पहल सचमुच शानदार है। पुलिस देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के व्यवहार को लेकर भी फीडबैक ले रही है। आप भी अपना फीडबैक ट्रैफिक निदेशालय के पेज पर दे सकते हैं। आपका सुझाव देहरादून की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने में मदद करेगा और हो सकता है 20 हजार का ईनाम भी आपको ही मिल जाए। तो फिर देर किस बात की। ट्रैफिक सुधारने लिए कोई शानदार आइडिया सोचिए, अपनी सलाद दे डालिए। सुझाव देने का सिलसिला शुरू हो गया है। आप भी इसमें जरूर हिस्सा लें। पुलिस का व्यवहार और ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने में अपना योगदान दें।